निकाह होते ही खुशी से उछलने लगी दुल्हन, दूल्हे को सरेआम किया KISS, देखिए VIRAL VIDEO
Advertisement

निकाह होते ही खुशी से उछलने लगी दुल्हन, दूल्हे को सरेआम किया KISS, देखिए VIRAL VIDEO

दुल्हन के इस रवैये को देखकर सारे मेहमान हंस पड़ते हैं और महफिल ठहाकों से गूंजने लगती है. हालांकि जल्द ही दुल्हन ने खुद को काबू में करते हुए हाथ उठाकर निकाह की दुआ में शामिल हो जाती है।

 

दूल्हा-दुल्हन और साथ मैं बैठे मेहमान

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में निकाह के फौरन बाद एक दुल्हन खुशी के मारे उछल पड़ती है और दूल्हे को मेहमानों के सामने ही चूम लेती है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी तकरीब में बैठे हुए हैं. उनके पीछे ढ़ेर सारे मेहमान बैठे हुए हैं और सामने बैठा एक मौलवी उन दोनों का निकाह पढ़ा रहा है.

मौलवी के जरिए पूछने पर दूल्हा जैसे ही ’निकाह कबूल है’ कहता है सभी लोग खुशी में दुआ करने लगते हैं. हालांकि मेहमानों की इस भीड़ में सबसे ज्यादा खुश होता हुआ अगर कोई दिख रहा है तो वह खुद दुल्हन है. दुल्हन खुशी से अपने दोनों हाथों को हवा में उछालकर खुश हो रही है और दूल्हे को किस कर रही है. दुल्हन के इस रवैये को देखकर सारे मेहमान हंस पड़ते हैं और महफिल ठहाकों से गूंजने लगती है. हालांकि जल्द ही दुल्हन ने खुद को काबू में करते हुए हाथ उठाकर निकाह की दुआ में शामिल हो जाती है।

ये भी देखें : इस पाकिस्तानी एक्टर की आवाज की दीवानी हुईं Alka Yagnik,देखिए VIDEO

इस खास पल को जीना चाहती थी दुल्हन 
यह वीडियो किस मुल्क का है ये तो पता नहीं चल रहा है. लेकिन यह काफी दिलचस्प है. आम तौर पर मुस्लिम मुल्कों में लड़की अपनी शादी में इस तरह अपनी खुशियों का इजहार खुलकर नहीं कर पाती हैं लेकिन इस वीडियो में दुल्हन अपने जज्बात सबके सामने बयान कर देती है. इंसानों के लिए यही एक सजह अभिव्यक्ति है जब वह अपना गम या खुशी का इज्हार करने में किसी तरह का लिहाज और ख्याल नहीं करता है। वह उस पल को जी लेना चाहता है. शायद इसे ही जिंदादिली भी कहते हैं. बिना किसी की फिक्र किए खुलकर अपनी जिंदगी जीना.

Zee Salam Live TV

Trending news