हार्ले डेविडसन के जबरदस्त इंजन के साथ लांच होगा हीरो मैवरिक 440 का थंडरव्हील्स एडिशन, फीचर्स भी है काफी दमदार!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2452113

हार्ले डेविडसन के जबरदस्त इंजन के साथ लांच होगा हीरो मैवरिक 440 का थंडरव्हील्स एडिशन, फीचर्स भी है काफी दमदार!

Hero Mavrick 440 Thunderwheels: बाइक में सबसे भरोसेमंद कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी सबसे मजबूत और पावरफुल बाइक हीरो मैवरिक 440 का थंडरव्हील्स स्पेशल एडिशन की पहली झलक लोगों के सामने पेश कर दी है. बाइक्स के लुक में बदलाव किया गया है, बाकि सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन पहले जैसे ही हैं. 

हार्ले डेविडसन के जबरदस्त इंजन के साथ लांच होगा हीरो मैवरिक 440 का थंडरव्हील्स एडिशन, फीचर्स भी है काफी दमदार!

Hero Mavrick 440 Thunderwheels Special Edition: हीरो मोटोकॉर्प ने अपने मैवरिक को थम्सअप के साथ पार्टनरशिप करके उसका स्पेशल एडिशन बनाया है, जिसे कोई भी थम्सअप की बॉटल पर दिए गए क्यूआर कोड को स्कैन कर इस मैवरिक को जीत सकता है. हीरो ने फिलहाल अपने इस मैवरिक की कीमतों को लेकर किसी तरह की कोई अपडेट नहीं दी है. हीरो मोटोकॉर्प की मैबरिक के नार्मल मॉडल की कीमत करीब 2-2.5 लाख रुपये हैं. 

मार्केट में किससे टक्कर:
मार्केट में मैवरिक को रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, जावा 350, हार्ले डेविडसन X440 और CB350 जैसी बाइक्स टक्कर दे सकती है. हीरो ने अपने सोशल मीडिया पर भी अपने इस नए रोडस्टर बाइक के रेड और डार्क ब्लू कलर कॉम्बिनेश को पोस्ट किया है. बाइक को पहली नजर में देखने से ही ऐसा लग रहा है कि इसे थम्सअप के लोगो और ब्रांडिंग को ध्यान में रखकर बनाया गया है. फ्रंट फेंडर के लिए ब्लू कलर का इस्तेमाल किया गया वहीं फ्रंट फोर्क के पास रेड कलर डाला गया है. मैबरिक के इस एडिशन में फ्लाईस्क्रीन दी गई है. टैंक के कलर को भी डार्क ब्लू कलर से रंगा गया है. 

 

डिजाइन:
डिजाइन की बात करें तो मेवरिक को हार्ले डेविडसन X440 के जैसे बनाने की कोशिश की गई है. जो लोगों को काफी आकर्षित कर रही है. इसमें  H-शेप्ड DRL के साथ राउंड हेडलैंप भी दिया गया है. 
इस बाइक में सिंगल सीट ऑप्शन मिलता है. इसमें LED टेललाइट्स के साथ स्टब्बी टेल सेक्शन का ऑप्शन दिया गया है. 

परफॉर्मेंस:
हीरो मेवरिक में हार्ले डेविडसन X440 वाले इंजन का इस्तेमाल किया गया है. इसमें 440cc का सिंगल-सिलेंडर दिया गया है. बाइक को ठंडा रखने के लिए एयर-कूल्ड इंजन 27HP की पावर और 36Nm का पीक टॉर्क जनरेट मौजूद है. इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स भी मौजूद है. 

फीचर्स: 
हीरो मेवरिक LED इंडिकेटर्स लाइटिंग और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आती है. इसके अलावा टैकोमीटर, स्पीडोमीटर, गियर पोजिशन इंडिकेटर, रेंज और माइलेज इंडिकेटर दिया गया है.  इनमें टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, कॉल एंड SMS अलर्ट,  डिस्टेंस और फोन बैटरी इंडिकेटर जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं. 

 

 

 

Trending news