Haridwar News: घाट से गैर हिंदू युवकों को भगाते हुए वीडियो वायरल
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1746386

Haridwar News: घाट से गैर हिंदू युवकों को भगाते हुए वीडियो वायरल

Haridwar News: उत्तराखंड के हरिद्वार से एक वीडियो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहा है. जिसमें एक शख्स कुछ गैर हिंदू युवकों को भगाता दिख रहा है. वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है.

Haridwar News: घाट से गैर हिंदू युवकों को भगाते हुए वीडियो वायरल

Haridwar News: हरिद्वार से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ युवक गैर हिंदुओं को घाट से भगाते दिख रहे हैं. कुछ लोग गंगा घाट घूमने के लिए आए थे. इसी दौरान कुछ युवकों ने बदतमीजी करनी शुरू करगी और उन्हें घाट से भगा दिया. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

हरिद्वार का वीडियो वायरल

वायरल गो रहा वीडियो हरिद्वार के प्रसिद्ध महाराजा अग्रसेन मार्ग का बताया जा रहा है. वीडियो में युवक दूसरे समुदाय के युवक युवतियों को घाट से बाहर निकलते हुए धमका रहे हैं. इसमें युवक कह रहे हैं कि यहां केवल हिंदुओं को आने की इजाजत है. वीडियों में युवक लोगों को गेट के बाहर जाने की बात कह रहा है. धमकी दे रहे युवक के साथ कुछ और लोग भी हैं. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल कोई एक्शन नहीं लिया गया है.

वीडियो में शख्स कहता है कि 'यहां सिर्फ हिंदुओं के अलावा कोई नहीं आसका. बाहर जा गेट के बाहर. हिजाब पहनी लड़की जब विरोध करती है तो वह शख्स उसे भी कहता है आप लोग बाहर जाइये यहां से. इसके साथ युवक कहता है अगर आप यहां दोबारा दिख गए तो ठीक नहीं होगा. इसके बाद भगाया गया युवक कहता है कि वह हर की पौड़ी पर गाड़ी चलाता है इस पर युवक कहता है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

उत्तराखंड में फैलती नफरत?

आपको जानकारी के लिए बता दें इससे पहले उत्तराखंड के पुरौला में माहौल खराब हुआ था. आरोप के अनुसार यहां हिंदू संगठनों ने मुस्लिम दुकानों के घरों के बाहर पोस्टर लगाए थे और इलाके को छोड़ने की धमकी दी थी. जिसके बाद तीन दर्जन के तरीब मुस्लिम परिवार इस इलाके को छोड़कर चले गए थे. 

Trending news