केजरीवाल ने गुजरात में किए ये तीन बड़े वादे, फ्री की रेवड़ी को बताया भगवान का प्रसाद
Advertisement

केजरीवाल ने गुजरात में किए ये तीन बड़े वादे, फ्री की रेवड़ी को बताया भगवान का प्रसाद

Gujarat ELECTION: गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के  संयोजक अरविंद केजरीवाल आज सूरत पहुंचे, जहां उन्होंने कई बड़े वादे किए.

केजरीवाल ने गुजरात में किए ये तीन बड़े वादे, फ्री की रेवड़ी को बताया भगवान का प्रसाद

सूरत: आम आदमी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गुजरात के दौरे पर हैं. इसी कड़ी में आज उन्होंने बड़ा ऐलान किया है. केजरीवाल ने कहा कि अगर गुजारत में आम आदमी पार्टी की हुकूमत बनी तो दिल्ली और पंजाब की तरह यहां भी फ्री में बिजली दी जाएगी. केजरीवाल ने कहा कि महंगाई में आए दिन इज़ाफ़ा हो रहा है. ये एक बहुत बड़ी समस्या है. बिजली के दाम भी बढ़ रहे हैं. इसलिए अगर जैसे हम दिल्ली में फ्री बिजली दे रहे हैं. पंजाब में तीन महीने में फ्री बिजली दी. ऐसे ही हम गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद फ्री बिजली देंगे. 

केजरीवाल ने ये भी कहा कि ये मेरा वादा है कि गुजरात में पहली गारंटी के तौर पर फ्री बिजली दूंगा. केजरीवाल ने कहा कि हम कोई जुमले-बाजी नहीं कर रहे हैं. बल्कि ये मेरा वादा है. बीजेपी ने कहा था कि 15 लाख देंगे. फिर कहा चुनावी जुमला था. वे कहते हैं, लेकिन हम गारंटी देते हैं. अगर हम काम न करें, तो अगली बार वोट न देना. 

VIDEO देखिए: कर्नाटक: कॉलेज छात्रों के लिप-लॉक चैलेंज का वीडियो वायरल, एक स्टूडेंट गिरफ्तार

'अपने दोस्तों को फ्री रेवड़ी देना पाप'
साथ-साथ केजरीवाल ने पीएम मोदी के फ्री में रेवड़ी वाले बयान पर भी पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि हमने आम लोगों में जो फ्री की रेवड़ी बांटी है, वो भगवान का प्रसाद है, जैसे फ्री बिजली, फ्री शिक्षा देना. लेकिन ये लोग फ्री की रेवड़ी सिर्फ अपने दोस्तों को देते हैं, उनके कर्ज माफ करते हैं. ये पाप है. 

'फ्री रेवड़ी जनता के लिए प्रसाद है'
उन्होंने कहा कि अगर जनता में फ्री में रेवड़ी बांटी जाए तो श्रीलंका जैसे हालात नहीं होते हैं, बल्कि अपने दोस्तों और मंत्रियों को बांटने से ऐसे हालात पैदा होते हैं. श्रीलंका वाला अपने दोस्तों को फ्री रेवड़ी देता था. अगर श्रीलंका में भी जनता भी रेवड़ी बांटी जाती तो वहां वह हालात नहीं पैदा होते. फ्री रेवड़ी जनता के लिए प्रसाद है. वहीं अगर ये दोस्तों में बांटी जाए तो पाप हो जाता है. 

ये वीडियो भी देखिए: मस्जिद में शख्स को मौलाना ने मारा थप्पड़, बोले, कोई अफसोस नहीं बल्कि और मारना चाहिए था

Trending news