अब BJP के दिग्गजों ने भी उठाई आवाज, बोले,"मुस्लिमों को शांति और सम्मान से जीने दो"
Advertisement

अब BJP के दिग्गजों ने भी उठाई आवाज, बोले,"मुस्लिमों को शांति और सम्मान से जीने दो"

पिछले दिनों कर्नाटक के धारवाड़ में मंदिर के सामने मुसलमानों के फलों के ठेलों के साथ तोड़फोड़ के बाद श्री राम सेना के कुछ मेंबर्स की गिरफ्तारी के बाद येदियुरप्पा ने इस तरह की संगठनों से अपील की है वो इस तरह की हरकतें ना करें

File Photo

नई दिल्ली: देशभर में जगह-जगह हो रही हिंदू मुस्लिम विवादों को लेकर मुस्लिम नेताओं ने तो आवाज उठाई ही है लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी के नेता भी इसके खिलाफ आवाज़ बुलंद करने लगे है. इस कड़ी में अब कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के सीनियर नेता बीएस येदियुरप्पा भी शामिल हो गए हैं. पूर्व मुख्यमंत्री से पहले इस तरह की आवाज भाजपा के कुछ विधायक भी उठा चुके हैं. 

पिछले दिनों कर्नाटक के धारवाड़ में मंदिर के सामने मुसलमानों के फलों के ठेलों के साथ तोड़फोड़ के बाद श्री राम सेना के कुछ मेंबर्स की गिरफ्तारी के बाद येदियुरप्पा ने इस तरह की संगठनों से अपील की है वो इस तरह की हरकतें ना करें. मुसलमानों को शांति और सम्मान के साथ जीने दें. 

Ramadan 2022: रमज़ान का दूसरा अशरा आज से शुरू, मस्जिदों की बढ़ी रौनक

आजतक में छपी एक खबर के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि हिंदू-मुस्लिम एक ही मां के बच्चे हैं जो साथ रहते हैं. लेकिन कुछ असमाजिक लोग उसमें बाधा बन रहे हैं. इसके लिए मुख्यमंत्री ने पहले ही यकीन दिहानी कराई है कि उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

बीएस येदियुरप्पा के अलावा मधुस्वामी ने भी इस संबंध में बड़ा बयान देते हुए कहा कि देश की आजादी के बाद हिंदुस्तान में रहने का फैसला करने वाला हर कोई भारतीय है. यह देश सभी का है. कुछ लोगों की हरकतों के लिए सरकार को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news