पूर्व CM येदियुरप्पा की नातिन डॉ सौंदर्या की मौत, फंदे से लटका मिला शव
Advertisement

पूर्व CM येदियुरप्पा की नातिन डॉ सौंदर्या की मौत, फंदे से लटका मिला शव

BS Yediyurappa granddaughter Soundarya suicide: पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) की डॉक्टर नातिन ने आत्महत्या कर ली है. बेंगलुरु के फ्लैट में उनकी डेडबॉडी लटकी मिली है.  

पूर्व CM येदियुरप्पा की नातिन डॉ सौंदर्या की मौत, फंदे से लटका मिला शव

बेंगलुरु: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा की नातिन डॉ सौंदर्या वी वाई ने शुक्रवार सुबह वसंत नगर में अपने फ्लैट में पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, एक निजी अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर सौंदर्या (30) ने यह कदम क्यों उठाया, इसका अभी पता नहीं चल पाया है.

पुलिस ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता येदियुरप्पा की दूसरी बेटी पद्मावती की पुत्री सौंदर्या की शादी उसी अस्पताल में काम करने वाले डॉक्टर नीरज एस से 2018 में हुई थी. शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे नीरज ड्यूटी पर निकल गए थे और आशंका जताई जा रही है कि दो घंटे बाद सौंदर्या ने आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें: Rashmika Mandanna oops Moment का हुईं शिकार; फोटोज़ वीडियो Viral

जानकारी के मुताबिक, घटना का पता तब चला जब घरेलू सहायिका ने कमरे का दरवाजा बार बार खटखटाया, लेकिन कोई आवाज नहीं आई. घरेलू सहायिका ने डॉ नीरज को सूचित किया। नीरज ने भी सौंदर्या को फोन किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद जब दरवाजे को तोड़ा गया तो सौंदर्या फंदे से लटकी मिलीं. बाद में शव को बोरिंग अस्पताल ले जाया गया, जहां पोस्टमार्टम किया गया.

ये भी पढ़ें: PGCIL Recruitment 2022: इस Govt Job के लिए आज ही करें अप्लाई; 1.6 लाख तक मिलेगी सैलरी

भाजपा सूत्रों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, कुछ मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी शोक संतप्त परिवार के सदस्यों को सांत्वना देने येदियुरप्पा के घर पहुंचे.
(इनपुट- भाषा)

Zee Salaam Live TV:

Trending news