Rahul Gandhi: कांग्रेस लीडर राहुल गांधी के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, जानें क्या है मामला
Advertisement

Rahul Gandhi: कांग्रेस लीडर राहुल गांधी के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, जानें क्या है मामला

Rahul Gandhi: राहुल गांधी के घर दिल्ली पुलिस पहुंची है. रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल के बयान को लेकर उनका बयान लेने गई है.

Rahul Gandhi: कांग्रेस लीडर राहुल गांधी के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, जानें क्या है मामला

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं. दिल्ली पुलिस राहुल गांधी के घर पहुंची है. रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस राहुल की भारत जोड़ो यात्रा में की गई टिप्पणी "महिलाओं का अभी भी यौन उत्पीड़न किया जा रहा है" के मामले में उनके आवास पर पहुंची है. अधिकारियों ने बताया है कि  विशेष पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा के नेतृत्व में पुलिस दल गांधी के 12, तुगलक लेन पर मौजूद घर पर पहुंची है.

पुलिस ने क्या कहा? 

स्पेशल सीपी एसपी हूडा ने मीडिया को बताया कि 30 जनवरी को राहुल गांधी ने कहा था कि उन्हें यात्रा के दौरान कई महिलाएं मिली थीं, जो रो रही थीं. इस दौरान उन्होंने बताया था कि उनके साथ बलात्कार हुआ है और उन्हें मोलेस्ट किया गया है. उनके रिश्तेदार भी मोलेस्ट कर रहे हैं. यह एक बेहद सीरियस मामला है. जिसके बारे में दिल्ली पुलिस ने पहले भी जानकारी लेने की कोशिश की थी. लेकिन कोई जवाब नहीं मिला था. आज भी हम कोशिश कर रहे हैं.

सवाल पूछने पर कि श्रीनगर में ये बयान दिया था, इसमें दिल्ली पुलिस का क्या रोल हैं. इस पर उन्होंने कहा कि यात्रा यहां से भी गुजरी थी और उस दौरान में वहां मौजूद था. ऐसे में हम जानकारी लेने चाहते हैं कि अगर कोई ऐसा विकटिम है जिसके बारे में हमे जानकारी मिल सके और हम कानूनी प्रक्रिया शुरू कर सकें.

एसपी हूडा ने कहा कि हमने इंटरनली देखा कि दिल्ली में यात्रा के दौरान ऐसी महिलाएं थी जो रो रही हों और राहुल गांधी से मिली हों. लेकिन हमारी इंक्वायरी में ऐसा कुछ नहीं आया है. उसके बाद हमने राहुल गांधी से इस मसले पर बात करने की सोची थी. लेकिन वह विदेश गए हुए थे. जैसे ही वह वापस आए तो हमने उनसे इस बारे में बताने की गुजारिश की, ताकि विक्टिम का कोई नुकसान ना हो. गौरतलब है कि इस मसले में कांग्रेस की ओर से कोई बयान नहीं आया है. 

Trending news