रामलीला को लेकर जल्द गाइडलाइन जारी करे DDMA, CM-उपराज्यपाल को लिखा खत
Advertisement

रामलीला को लेकर जल्द गाइडलाइन जारी करे DDMA, CM-उपराज्यपाल को लिखा खत

रामलीला महासंघ के कार्यकारी प्रेज़िडेंट अशोक अग्रवाल ने इस ओपन लेटर में कहा है दिल्ली एनसीआर की सभी प्रमुख कमिटियो ने रामलीला मंचन को लेकर अपनी अपनी प्लानिंग शुरू कर दी है 

File Photo

नई दिल्ली/Ashif Aqbal: दिल्ली समेत देशभर की रामलीलाओं के प्रमुख संगठन रामलीला महासंघ ने दिल्ली के चीफ़ मिनिस्टर अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल को एक खुला पत्र लिखकर मांग की हैं कि इस साल 6 अक्टूबर से शुरू हो रही रामलीलाओं के मंचन को लेकर डीडीएमए तुरंत गाइडलाइंस जारी करे.

रामलीला महासंघ के कार्यकारी प्रेज़िडेंट अशोक अग्रवाल ने इस ओपन लेटर में कहा है दिल्ली एनसीआर की सभी प्रमुख कमिटियो ने रामलीला मंचन को लेकर अपनी अपनी प्लानिंग शुरू कर दी है लेकिन डीडीएमए की गाइडलाइंस अभी तक जारी नही हुई है. पिछले साल भी कोरोना काल में डीडीएमए ने लीला मंचन की अनुमति देने में देरी कर दी थी कि ज़्यादातर कमिटिया रामलीला मंचन नही क़र पाईं. क्योंकि लीला मंचन की प्लानिंग में कम से कम एक महीने से ज़्यादा का वक़्त लग जाता है. 

ऐसे में डीडीएमए को इस बार अभी से रामलीला मंचन से जुड़ी गाइडलाइंस जारी कर देनी चाहिए. श्री अशोक अग्रवाल ने इस खुले पत्र में आगे कहा की अब जब सरकार ने सभी मेन मार्केट, सिनेमाघर, क्लब, स्पा, रेस्टोरेंट, जिम, स्कूल बैंकट हाल वीकली मार्केट को सुरक्षा नियमों के साथ खोल दिया है तो सभी धर्म प्रेमियों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए डीडीएमए को रामलीला मंचन से जुड़ी गाइडलाइंस तुरंत जारी कर देनी चाहिए.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news