MS Dhoni ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर चेन्नई को दिलाई दूसरी जीत, मुंबई की उम्मीदों पर फिरा पानी
Advertisement

MS Dhoni ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर चेन्नई को दिलाई दूसरी जीत, मुंबई की उम्मीदों पर फिरा पानी

MS Dhoni Vs Mumbai Indians: चेन्नई और मुंबई के बीच खेले गए आईपीएल के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स एक बार फिर मुंबई को पहली जीत हासिल करने में नाकाम साबित कर दिया है.

File PHOTO

MS Dhoni, CSK VS Mumbai: चेन्नई और मुंबई के बीच खेले गए आईपीएल के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स एक बार फिर मुंबई को पहली जीत हासिल करने में नाकाम साबित कर दिया है. आखिर में टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को इस सीजन की दूसरी जीत दिलाई. महेंद्र सिंह धोनी 13 गेंदों में 28 रनों की बेहतरीन पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 1 छक्का और 3 चौके जड़े. 

Priyanka Chopra: अचानक सामने से उठ गया प्रियंका का टॉप, वीडियो देख लोगों के उड़े होश

चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. जिसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई के बल्लेबाज कुछ खास कर दिखाने में नाकाम साबित हुए. मुंबई के दोनों सलामी बल्लेबाजी जीरो पर पहले ही ओवर में आउट हो गए. वहीं वन डाउन आए डेवाल्ड ब्रेविस भी सिर्फ 4 रन बनाकर वापस लौट गए. इसके बाद सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा ने इनिंग संभाली. सूर्यकुमार यादव ने 21 गेंदों में 32, तिलक वर्मा ने 43 गेंदों में 51 रन बनाए.  

दुनिया की पहली पोर्न एक्ट्रेस का खौफनाक सच, पोर्न वीडियो देखते हैं तो जरूर पढ़ें ये कहानी

इन दोनों के अलावा मुंबई का कोई भी बल्लेबाज ऐसा प्रदर्शन नहीं कर पाया जिसकी तारीफ की जा सके. रितिक शौकीन ने 25, पोलार्ड ने 14, डेनियल सेम ने 5 और आखिर में उनाद्कट ने 19 रनों की इनिंग खेली. इन सभी बल्लेबाजों की मदद से मुंबई ने चेन्नई को 155 रनों का टार्गेट दिया. 

वहीं जब चेन्नई के बल्लेबाज खेलने उतरे तो CSK की भी सलामी जोड़ी जल्द ही टूट गई. सलामी बल्लेबाज रितुराज गायक्वॉड जीरो पर आउट हो गए. हालांकि रॉबिन उथप्पा ने 30 रनों की पारी खेली. मिचेल सेंटनर 11, अंबाती रायुडु 40, शिवम दुबे 13, कप्तान रविंद्र जडेजा 3, एमएस धोनी 28 और ड्वेन प्रेटोरियस ने 14 गेंदों में 22 रन बनाए. 

Pornstar who turned actor actress: यह 7 दिक्कज एक्टर, एक्ट्रेस पहले रह चुके हैं पोर्नस्टार; नाम जानकर फटी रह जाएंगी आंखें

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जब इनिंग की आखिरी गेंद खेल रहे थे तो CSK को जीत के लिए 4 रनों की जरूरत थी और एमएस धोनी ने एक बार अपने बल्ले का लोहा मनवाते हुए चौका जड़ दिया. 

Trending news