पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले इंग्लैंड टीम को झटका, एक साथ 7 सदस्य कोरोना के शिकार
Advertisement

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले इंग्लैंड टीम को झटका, एक साथ 7 सदस्य कोरोना के शिकार

England vs Pakistan: इंग्लैंड बोर्ड की ओर से कहा गया है कि, 'जो खिलाड़ी कोरोना के शिकार हुए हैं, वे प्रोटोकॉल के तहत सेल्फ आइसोलशन में रहेंगे. 

फाइल फोटो

लंदन: इंग्लैंड-पाकिस्तान (England-Pakistan) व्हाइट बॉल सीरीज के शुरू होने से पहले ही इंग्लैंड की टीम को बड़ी झटका लगा है. इंग्लैंड टीम के 7 रुक्न कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) पाए गए हैं.  इंग्लैंड बोर्ड ने ट्विटर पर इसकी जानकी शेयर की. इंग्लैंड बोर्ड (ECB) ने बाताया कि  इंग्लैंड की वनडे टीम में 3 खिलाड़ी और 4 कर्मचारी कोरोना के शिकार हो गए हैं. इस सूतरे हाल में किस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में इंग्लैंड की कप्तानी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) करेंगे.  

अब जल्द ही इंग्लैंड-पाकिस्तान (England-Pakistan) व्हाइट बॉल सीरीज के लिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की तरफ से टीम का ऐलान किया जाएगा. इंग्लैंड बोर्ड की ओर से कहा गया है कि, 'जो खिलाड़ी कोरोना के शिकार हुए हैं, वे प्रोटोकॉल के तहत सेल्फ आइसोलशन में रहेंगे. टीम के दूसरे खिलाड़ी भी उनके नजदीक रहे हैं. ऐसे में वे भी आइसोलेशन में रहेंगे.'

गौरतलब है कि पाकिस्तान के साथ इंग्लैंड की व्हाइट बॉल सीरीज 8 जुलाई से शुरू हो रही है. दोनों मुल्कों के बीच पहले वनडे सीरीज खेली जानी है, जिसके बाकी के 2 मुकाबले 10 जुलाई और 13 जुलाई को खेले जाएंगे. वहीं T20 सीरीज की शुरुआत 16 जुलाई से होगी. सीरीज के बाकी दो T20 18 जुलाई और 20 जुलाई को खेले जाएंगे.

ये भी पढ़ें: Hasin Jahan ने शेयर किया हजरत अय्यूब के सब्र का VIDEO, अल्लाह से की यह दुआ

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अचानक स्टोक्स कप्तान बनाने का फैसला किया है. इस फैसले से ये समझा जा रहा है कि ऑयन मॉर्गन भी उन 3 खिलाड़ियों में शामिल हैं जो कोरोना पॉजिटिव हुए हैं. या फिर उनके सेल्फ आइसोलेशन में जाने की वजह से स्टोक्स को कमान सौंपने का का फैसला किया गया है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news