PM मोदी के बंगाल पहुंचने से पहले हंगामा, BJP कार्यकर्ताओं पर हमला, कई जख्मी, फोस्टर भी फाड़े
Advertisement

PM मोदी के बंगाल पहुंचने से पहले हंगामा, BJP कार्यकर्ताओं पर हमला, कई जख्मी, फोस्टर भी फाड़े

पीएम मोदी के हल्दिया पहुंचने से पहले कथित तौर पर भाजपा और टीएमसी के बीच झगड़ा हो गया है. बताया जा रहा है कि नंदकुमार इलाके में प्रधानमंत्री के पोस्टर भी फाड़ दिए गए हैं. 

फाइल फोटो

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल जाएंगें. यहां वो देश के सबसे बड़े LGP टर्मिनल का उद्घाटन करने के अलावा कई और परियोजनाओं का उद्घाटन/शिलान्यास रखेंगे. पीएम मोदी के बंगाल पहुंचने से पहले टीएमसी ही भाजपा और टीएमसी विवाद हो गया है, 

खबरों के मुताबिक पीएम मोदी के हल्दिया पहुंचने से पहले कथित तौर पर भाजपा और टीएमसी के बीच झगड़ा हो गया है. बताया जा रहा है कि नंदकुमार इलाके में प्रधानमंत्री के पोस्टर भी फाड़ दिए गए हैं. पीएम मोदी के पोस्टर फाड़ने को लेकर भाजपा ने कहा है कि टीएमसी वर्कर्स ने रात के अंधेरे में फ्लैक्स और पोस्टर्स को फाड़ा है. पीएम मोदी के पोस्टर फटने के बाद BJP कार्यकर्ताओं में गुस्सा की लहर है. 

इसके अलावा पीएम मोदी की हल्दिया में होने वाली जनसभा में शामिल होने जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर टीएमसी ने कथित तौर पर हमला कर दिया है. जिसमें 5 भाजपा वर्कर्स घायल हो गए हैं. भाजपा इस हमले के पीछे कांग्रेस और टीएमसी के हाथ बताया है. जिनमें से 2 की हालत नाज़ुक बताई जा रही है. 

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी आज शाम को पश्चिम बंगाल में देश की सबसे बड़ी गैस पाइपलाइन का उद्घाटन करेंगे. पीएम मोदी ने शनिवार को ट्वीट कर बताया,"कल शाम मैं पश्चिम बंगाल के हल्दिया में रहूंगा. वहां एक प्रोग्राम में, बीपीसीएल के ज़रिए बनाए गए एलपीजी आयात टर्मिनल को देश के हवाले किया जाएगा. प्रधानमंत्री उर्जा गंगा परियोजना के तहत बनाए गए डोभी-दुर्गापुर कुदरती गैस पाइपलाइन को भी देश को समर्पित करूंगा."

वहीं एक दूसरे ट्वीट पीएम मोदी ने कहा,"हल्दिया के रानीचक में एनएच 41 पर बने 4 लेन रोड-फ्लाइओवर का भी उद्घाटन किया जाएगा. इसके अलावा हल्दिया रिफाइनरी के दूसरे यूनिट का संगे बुनियाद भी रखा जाएगा.'

बता दें कि बिहार के डोभी-दुर्गापुर तक 348 किलोमीटर गैस पाइपलाइन है. यह पाइपलाइ 2400 करोड़ रुपये की लागत से बिछा गई है. यह पाइपलाइन 'वन नेशन, वन गैस' की योजना की सबसे महत्वपूर्ण कड़ी थी.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news