Ind vs SL: भारत और श्रीलंका सीरीज में बदलेगा कप्तान, हुआ बड़ा खुलासा
Advertisement

Ind vs SL: भारत और श्रीलंका सीरीज में बदलेगा कप्तान, हुआ बड़ा खुलासा

Ind vs SL Series: भारत और श्रीलंका सीरीज को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार इस सीरीज में कप्तान बदला जा सकता है. पढ़े पूरी खबर

Ind vs SL: भारत और श्रीलंका सीरीज में बदलेगा कप्तान, हुआ बड़ा खुलासा

Ind vs SL Series: बांग्लादेश और भारत का टेस्ट मैच जारी है. इस सीरीज के बाद भारत श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 और 3 मैचों की ओडीआई सीरीज खेलेगी. इस सीरीज की शुरूआत 3 जनवरी से शुरू हो रही है जो 7 जनवरी तक चलेगी. इस सीरीज को लेकर बीसीसीआई सूत्रों से बड़ा अपडेट सामने आया है. जानकारी के अनुसार सीरीज (भारत बनाम श्रीलंका) में टीम इंडिया का कप्तान बदल दिया जाएगा.

कौन करेगा कप्तानी

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में कप्तान के तौर पर जिस प्लेयर का नाम सामने आ रहा हैं वह हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya Captain) हैं. सूत्रों के अनुसार हार्दिक भारतीय टीम की कमान संभाल सकते हैं. रोहित शर्मा के इस सीरीज में खेलने को लेकर कुछ साफ नहीं हो पाया है. बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे ओडीआई में उनके दाए हाथ के अंगूठे में चोट आ गई थी. जिसके बाद उन्होंने दोनों टेस्ट में ना खेलने का फैसला किया था. फिलहाल मेडिकल टीम ने उन्हें रेस्ट सजेस्ट किया है.

बीसीसीआई ने क्या कहा?

पीटीआई एजेंसी के अनुसार बीसीसीआई अधिकारी ने बताया है कि 'यह केस एपेक्स काउंसिल के एजेंडे में भी नहीं था और इस पर मंच पर चर्चा नहीं की गई. केवल सेलेक्शन कमेटी ही कप्तानी पर फैसला ले सकती है.' हालांकि, भारत की टी20 टीम को पूरी तरह से नया रूप दिया जा सकता है. ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, जिन्होंने गुजरात टाइटंस के लिए अपनी कप्तानी क्षमता दिखाई है, उनको टी20 और वनडे कप्तानी का एक आदर्श दावेदार माना जा सकता है.

भारत बनाम श्रीलंका मुकाबले (टी20 सीरीज)

पहला मैच 3 जनवरी मुंबई
दूसरा मैच 5 जनवरी पुणे
तीसरा मैच 7 जनवरी राजकोट

वनडे सीरीज

पहले मैच 10 जनवरी गुवाहाटी
दूसरा मैच 12 जनवरी कोलकाता

Trending news