ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन का भारत दौरा रद्द, गणतंत्र दिवस पर बनने वाले थे चीफ गेस्ट
Advertisement

ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन का भारत दौरा रद्द, गणतंत्र दिवस पर बनने वाले थे चीफ गेस्ट

गणतंत्र दिवस के मौके पर महमाने खुसूसी के तौर पर हिंदुस्तान आने वाले ब्रिटेन के प्रधानमतंरी बोरिस जॉनसन ने दौरा कैंसिल कर दिया है. ब्रिटेन में कोरोना के नए स्ट्रेन आने के बाद से ही उनके हिंदुस्तान दौरे पर संशय के हालात बने हुए थे.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस के मौके पर महमाने खुसूसी के तौर पर हिंदुस्तान आने वाले ब्रिटेन के प्रधानमतंरी बोरिस जॉनसन ने दौरा कैंसिल कर दिया है. ब्रिटेन में कोरोना के नए स्ट्रेन आने के बाद से ही उनके हिंदुस्तान दौरे पर संशय के हालात बने हुए थे. डाउनिंग स्ट्रीट ने कहा कि कोरोनो वायरस की वजह से पीएम जॉनसन की यात्रा स्थगित कर दी गई है.

यह भी पढ़ें: पिता तबरेज़ अहमद प्यार में बन रहा था रोड़ा, बेटी सुमैया ने कुल्हाड़ी से कटवा दी गर्दन

समाचार एजेंसी एएफपी ने डाउनिंग स्ट्रीट के तरजुमान (प्रवक्ता) के हवाले से कहा, "प्रधानमंत्री ने आज सुबह प्रधानमंत्री (नरेंद्र) मोदी से बात की, उन्होंने खेद व्यक्त करते हुए कहा कि वह इस महीने की शुरुआत में भारत आने में असमर्थ होंगे."

यह भी देखें: ...जब Saudi Prince ने लगाई शुतुरमुर्ग के साथ रेस, देखें मजेदार VIDEO

बता दें कि ब्रिटेन में सख्त लगा हुआ है. लॉकडाउन का ऐलान करते हुए बोरिस ने कहा कि कोरोना के कारण फरवरी के मध्य तक नया कौमी सतह पर लॉकडाउन लागू किया जा रहा है. लॉकाडाउन का ऐलान करते हुए जॉनसन ने देशवासियों से कहा था कि देश में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. फिलहाल, लोगों को लॉकडाउन के दौरान घर में ही रहना होगा वह सिर्फ जरुरी काम के लिए घर से बाहर निकलें.

यह भी देखें: बच्चे ने सांप को लकड़ी समझकर उठा लिया हाथ में, VIDEO में देखिए आगे क्या हुआ?

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news