Ranchi News: बेवफाई के आरोप में प्रेमी के घर के बाहर प्रेमिका का अनिश्चितकालीन धरना, प्रेम में ऐसे पड़ी थी लड़की
Advertisement

Ranchi News: बेवफाई के आरोप में प्रेमी के घर के बाहर प्रेमिका का अनिश्चितकालीन धरना, प्रेम में ऐसे पड़ी थी लड़की

बोकारो में एक महिला एक शख्स के घर से सामने धरने पर बैठी है. औरत का इल्जाम है कि उसका पार्टनर उसे धोखा दे रहा है इसलिए वह धरने पर बैठी है.

Ranchi News: बेवफाई के आरोप में प्रेमी के घर के बाहर प्रेमिका का अनिश्चितकालीन धरना, प्रेम में ऐसे पड़ी थी लड़की

झारखंड के बोकारो जिले में अपने लिव इन पार्टनर पर बेवफाई का आरोप लगाते हुए एक युवती उसके घर के आगे 72 घंटे से धरने पर बैठी है. मंगलवार से शुरू हुआ ये धरना गुरुवार को भी जारी है. 

चार सालों से रिलेशन में है युवती

मामला बोकारो के पेटरवार थाना अंतर्गत पिछरी दक्षिणी पंचायत का है. धरने पर बैठी युवती का कहना है कि लालधारी बास्की के साथ पिछले चार सालों से वह रिलेशनशिप में है. तीन महीने से वे दोनों लिव इन में रह रहे थे. अचानक एक दिन उसके घरवालों और प्रेमी ने उसे दुत्कार दिया. इससे तंग आकर वह धरने पर बैठी है.

मजबूरन धरने पर बैठी लड़की

युवती ने बताया कि अपने हक के लिए मजबूरन उसे धरने पर बैठना पड़ा है. इधर उसका लिव इन पार्टनर और उसके घरवाले घर छोड़कर चले गये हैं स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मामले को सुलझाने के लिए गांव में पंचायत भी बैठी थी और पंचायत के लोगों ने भरसक कोशिश की थी कि युवती को न्याय मिले. पर उसके प्रेमी और घरवालों की जिद के आगे किसी की नहीं चली.

यह भी पढ़ें: 3 साल बाद बेटे से मिलेंगे शिखर धवन! अदालत ने पत्नी से कहा भारत लाएं

ऐसे हुआ प्यार

लालधारी बास्की पूर्व पीडीएस डीलर स्वर्गीय हेमलाल बास्की का पुत्र है. बहामुनी ने बताया कि पीडीएस दुकान में अनाज उठाव के लिए आने के दौरान लालधारी से उसका परिचय हुआ और यह परिचय धीरे-धीरे प्यार में बदल गया. लालधारी चार साल तक उसके घर में आकर रात में रुकता था. 

लड़की को घर से निकाला

नवंबर 2022 में वह उसे अपने घर ले आया और मार्च 2023 तक मैं उसके घर पर रही. अप्रैल की शुरूआत में लालधारी के घरवालों ने मुझे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और बाद में घर से निकाल दिया. इस बीच लालधारी भी बीते दो महीने से गायब है और उसका अब फोन भी नहीं लगता. कॉल करने पर फोन स्विच ऑफ बताता है. 

लड़की चाहती है हक

इस मामले में पेटरवार प्रमुख शारदा देवी और भाजपा नेता देवी दास ने बताया कि युवती को न्याय दिलाने के लिए वे प्रयत्नशील हैं और उसे उसका हक दिलाकर रहेंगे. लालधारी कहीं भी रहे उसे अपने घर आना होगा और लड़की को उसका हक देना होगा.

Zee Salaam Live TV:

Trending news