सपा नेता की बेटी को भगाकर ले गया 47 वर्षीय BJP नेता, भाजपा ने किया पार्टी से बाहर
Advertisement

सपा नेता की बेटी को भगाकर ले गया 47 वर्षीय BJP नेता, भाजपा ने किया पार्टी से बाहर

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक सपा नेता ने भाजपा नेता पर लड़की भगाकर ले जाने का आरोप लगाया है. जिसके बाद भाजपा ने अपने नेता को पार्टी से बाहर कर दिया.

सपा नेता की बेटी को भगाकर ले गया 47 वर्षीय BJP नेता, भाजपा ने किया पार्टी से बाहर

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअरसल यहां एक सपा नेता ने पुलिस में शिकायत देते हुए कहा कि उसकी 25 वर्षीय बेटी को एक भाजपा ने भगाकर ले गया. भाजपा नेता की उम्र करीब 47 वर्ष है. इसके अलावा वो 2 बच्चों का पिता भी है. सपा नेता ने कहा कि उसकी बेटी की शादी तय थी लेकिन उससे पहले ही भाजपा नेता उसकी बेटी को बहला फुसलाकर और प्रेम के जाल में फंसाकर भगाकर ले गया. वो भी अपने से काफी छोटी उम्र की लड़की को. 

मामला जैसे ही लोगों तक पहुंचा तो भाजपा नेता का विरोध होना शुरू हो गया. जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने अपने नेता की सदस्यता रद्द कर दी है. पुलिस ने भी मामला दर्ज कर आरोपी भाजपा नेता की तलाश शुरू कर दी है. मामला हदरोई जिले के सुभाष नगर का है. यहां 47 वर्षीय भाजपा नेता आशीष शुक्ला (47) पर समाजवादी पार्टी के उसकी 25 वर्षीय बेटी को भगाकर ले जाने का आरोप लगाया है. 

शिकायत दर्ज कराने के बाद मामला तूल पकड़ता जा रहा है. सपा समर्थक सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर बरसे. लोगों ने आवाज़ उठाई कि भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी अपने इस नेता को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाए. मामला का बढ़ता हुआ देखकर भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष ने तुरंत ने एक्शन लिया और सपा समर्थकों की मांग पर अमल करते हुए आशीष शुक्ला की पार्टी सदस्यता रद्द कर दी. 

वहीं पुलिस भी आशीष शुक्ला की तलाश में जुट गई और उसको मोबाइल ट्रेस कर लोकेशन जानने की कोशिश में लगी हुई है. इसके अलावा आशीष के ठिकानों पर भी छापेमारी कर रही है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news