Bengal Election 2021:बंगाल के विकास कार्यों में बाधा है ममता बनर्जी, पूर्ण बहुमत से बनेगी BJP की सरकार
Advertisement

Bengal Election 2021:बंगाल के विकास कार्यों में बाधा है ममता बनर्जी, पूर्ण बहुमत से बनेगी BJP की सरकार

जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि  बंगाल में जितने भी विकास कार्य हुए, सभी में ममता बनर्जी  ने रोड़ा अटकाया. उन्होंने हमेशा बंगाल के साथ अन्याय किया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने इस राज्य के लोगों के साथ हमेशा न्याय किया है.

फाइल फोटो

वीरभूम: भारतीय जनता पर्टी (Bjp National President) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) पश्चिम बंगाल के दौरे पर है. उन्होंने मंगलवार को वीरभूम के रामपुर हाट स्थित तारापीठ में आयोजित परिवर्तन यात्रा  (PoribortonYatra) के शुरुआत के अवसर पर एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (mamta banerjee) पर हमला बोलते हुए कहा कि, तुष्टीकरण की राजनीति के कारण ममता सरकार ने बंगाल को अत्याचार व अराजकता का केंद्र बना दिया है. आगामी विधानसभा चुनावों में राज्य में भाजपा की स्पष्ट बहुमत की सरकार बनना तय है.

'बंगाल में परिवर्तन की है आवश्यकता'
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की ये परिवर्तन यात्रा बंगाल में किस तरह से ममता ने शासन किया है उसके खिलाफ, उस परिस्थिति के खिलाफ परिवर्तन लाने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि बंगाल ऐसी धरती है, जहां से आदरणीय श्यामा प्रसाद मुखर्जी  देश को एक दृष्टि दी. अखंड भारत की कल्पना को लेकर, पूरा भारत एक है, एक देश में दो निशान, दो विधान, दो प्रधान नहीं चलेंगे, इसकी लड़ाई लड़ी.

नीतीश कैबिनेट में विस्तार: मेहकमों का हुआ बंटवारा, शाहनवाज़ हुसैन को मिली बड़ी जिम्मेदारी

'ममता ने बंगाल के साथ किया अन्याय' 
जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि  बंगाल में जितने भी विकास कार्य हुए, सभी में ममता बनर्जी  ने रोड़ा अटकाया. उन्होंने हमेशा बंगाल के साथ अन्याय किया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने इस राज्य के लोगों के साथ हमेशा न्याय किया है.

'पीएम मोदी जब भी आते हैं तो कुछ देकर ही जाते हैं'
बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि ममता बनर्जी  पीएम मोदी के आने पर सवाल उठाती है, लेकिन वह यह स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि प्रधानमंत्री बार-बार आएंगे. वे जब आते हैं, तो खाली हाथ नहीं आते हैं. उन्हें बंगाल के विकास की चिंता है. हल्दिया में उन्होंने 4700 करोड़ रुपये की परियोजनाओं को चालू किया. 

PM मोदी और आजाद के भाषण ने भावुक किया राज्यसभा का माहौल, फिर आठवले ने सबको यूं हंसाया

कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल 
बंगाल की ममता सरकार हमला बोलते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि, बंगाल में तानाशाही है. यह किस तरह की कानून-व्यवस्था की स्थिति है? मानव तस्करी और एसिड अटैक के मामले बंगाल में सबसे अधिक दर्ज है. तुष्टिकरण के चलते ओबीसी भाइयों के रिजर्वेशन को किसी ओर के लिए डाइवर्ट कर दिया जाता है, ये कैसी राजनीति है?

'सरकार बनने के बाद केंद्र के सभी योजनाओं का मिलेगा लाभ'
उन्होंने बंगाल की जनता को भरोसा दिलाया कि, बंगाल में मई महीने में भाजपा की सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत योजन लागू की जाएगी. 4.67 लाख बंगाल के लोगों का पांच लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज वाला स्वास्थ का कार्ड बनेगा. केंद्र सरकार ने बंगाल के विभिन्न स्थानों पर सड़क निर्माण की व्यवस्था की है, पैसे की व्यवस्था की गई है. पीएम मोदी बंगाल के लिए पैसे भेजते हैं, अनाज भेजते हैं, वो गरीबों तक नहीं पहुंचता. ये अनाज टीएमसी कार्यकर्ताओं के घर पर मिलता है.

विदाई के मौके पर बोले आज़ाद: पाकिस्तान नहीं जाने और भारतीय मुसलमान होने पर फख्र है

'जब आप मंत्री थी तो बंगाल के लोगों के लिए क्या किया?'
 नड्डा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से सवाल किया कि जब वह केंद्रीय मंत्री थीं तब बंगाल के विकास के लिए क्या किया? रिफाइनरी के लिए क्या किया? एक तरफ, पीएम मोदी हैं जो बंगाल के विकास के लिए दृढ़ संकल्पित हैं, चाहे वह ईस्ट-वेस्ट मेट्रो हो, सड़कें हों, 21 लाख लोगों के लिए पेंशन हो या डीबीटी योजना हो, सब कुछ हो चुका है. जबकि बंगाल की ममता सरकार राज्य में सभी तरह के विकास कार्यों में  बाधा हैं.

LIVE TV ZEE SALAAM

 

Trending news