महबूबा मुफ्ती Bharat Jodo Yatra में हुईं शामिल; राहुल- प्रियंका को लगाया गले,कही ये बात
Advertisement

महबूबा मुफ्ती Bharat Jodo Yatra में हुईं शामिल; राहुल- प्रियंका को लगाया गले,कही ये बात

Bharat Jodo Yatra: 'भारत जोड़ो यात्रा' शनिवार सुबह अवंतीपुरा से शुरू हुई, जिसमें पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने अपनी बेटी इल्तिजा मुफ्ती के साथ शिरकत की. यात्रा के दौरान जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के राहुल और प्रियंका गांधी को गले लगाकर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की.

महबूबा मुफ्ती  Bharat Jodo Yatra में हुईं शामिल; राहुल- प्रियंका को लगाया गले,कही ये बात

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार को जम्मू-कश्मीर के लेथपुरा में पार्टी लीडर राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही 'भारत जोड़ो यात्रा' में शमिल हुईं. सख़्त सुरक्षा के बीच प्रियंका ने कांग्रेस एमपी राहुल गांधी के साथ पदयात्रा की. इसके बाद यह यात्रा लेथपुरा में विश्राम के लिए रुकी. 'भारत जोड़ो यात्रा' शनिवार सुबह अवंतीपुरा से शुरू हुई, जिसमें पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने अपनी बेटी इल्तिजा मुफ्ती के साथ शिरकत की. यात्रा के दौरान जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के राहुल और प्रियंका गांधी को गले लगाकर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की.

fallback

'यात्रा कश्मीर में ताज़ी हवा के झोंके की तरह आई'
महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया, 'राहुल गांधी की यात्रा कश्मीर में ताज़ी हवा के झोंके की तरह आई है. यात्रा में पीडीपी के कार्यकर्ताओं ने बड़ी तादाद में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई.'भारत जोड़ो यात्रा' के अंतिम चरण के तहत घाटी पहुंचे राहुल ने पुलवामा में जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर उस स्थान पर पुष्पांजलि अर्पित की, जहां चार साल पहले फरवरी 2019 में जैश-ए-मोहम्मद के एक आत्मघाती हमलावर ने सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाया था. इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे.

30 जनवरी को होगा समापन
गौरतलब है कि कांग्रेस कि 'भारत जोड़ो यात्रा' 7 सितंबर 2022 को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी, जबकि समापन 30 जनवरी को होगा. यात्रा शनिवार शाम को पम्पोर के गलांदर इलाके स्थित बिरला स्कूल में विश्राम के बाद श्रीनगर के बाहरी इलाके पंथाचौक पहुंचेगी. पंथाचौक में रात्रि विश्राम के बाद यात्रा रविवार को फिर शुरू होगी और श्रीनगर के बुलेवार्ड रोड स्थित नेहरू पार्क में ख़त्म होगी. सोमवार को राहुल गांधी एमए रोड स्थित पार्टी हेडक्वार्टर पर तिरंगा लहराएंगे और इसके बाद एसके स्टेडियम में एक रैली को ख़िताब करेंगे, जिसके लिए 23 अपोज़िशन पार्टियों के लीडरों को आमंत्रित किया गया है.

Watch Live TV

Trending news