Video: भगवंत मान ने सरकार का इस तरह उड़ाया था मजाक, वीडियो देख हो जाएंगे लोट-पोट
Advertisement

Video: भगवंत मान ने सरकार का इस तरह उड़ाया था मजाक, वीडियो देख हो जाएंगे लोट-पोट

Bhagwant Mann Viral Video: भगवंत मान राजनीति में आने से पहले एक फेमस कॉमेडियन थे.और उस वक्त उन्होंने कुछ बातें ऐसी की थी जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Bhagwant Mann

नई दिल्ली: पंजाब विधान सभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) को प्रचंड बहुमत के साथ जीत मिली है. 16 मार्च को पंजाब के मुख्यमंत्री के तौर पर आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान शपथ लेंगे.लेकिन इन सब के बीच भगवंत मान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक कॉमेडी शो में राजनीति और गवर्मेंट का मतलब बताते हुए दिखाई दे रहे हैं.

कॉमेडियन रह चुके हैं भगवंत मान
आपको बता दें कि भगवंत मान राजनीति में आने से पहले एक फेमस कॉमेडियन थे.और उस वक्त उन्होंने कुछ बातें ऐसी की थी जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें भगवंत मान के साथ नवजोत सिंह सिद्धू भी नजर आ रहे हैं.और भगवंत मान के जोक पर सिद्धू, ठहाके लगाते हुए दिख रहे हैं.

भगवंत मान ने बताया गवर्मेंट का मतलब
आपको बता दें कि यह वायरल वीडियो 'द ग्रेट लाफ्टर चैलेंज' का है. इस वीडियो में भगवंत मान स्टैंडअप कॉमेडी कर रहे हैं. भगवंत मान कहते हैं "मैंने एक नेता से पूछा सर ये राजनीति क्या होती है तो उन्होंने बताया कि राज कैसे करना है इसकी नीति बनाते रहना ही राजनीति है. फिर मैंने उनसे पूछा अगर ये राजनीति है तो गवर्मेंट का क्या मतलब होता है तो उन्होंने बताया कि जो हर मसले पर गौर करके उसको 1 मिनट के बाद भूल जाए उसे गर्वमेंट कहते हैं".

यह भी पढ़े:नव्या की कहानी उसी की जुबानी:'जेंडर चेंज कराया तो लोगों की लग गई लाइन, पिता को पता चला तो सदमे में चले गए'

सोशल मीडिया यूजर ने दिया ऐसा रिएक्शन
सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस वायरल वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दिए हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि "मुझे लगता है कि स्टैंडअप कॉमेडी में भविष्य शानदार है, ऐसा हम यूक्रेन में देख चुके हैं".

आपको जानकारी होगी कि पंजाब विधान सभा चुनाव से पहले ही आम आदमी पार्टी ने भगवंत मान को अपने मुख्यमंत्री कैंडिडेट के तौर पर घोषित कर दिया था. पंजाब विधान सभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 117 में से 92 सीटें जीती हैं.

Video:

Trending news