Bhabhi Ji Ghar Par Hain: सिर्फ एक शर्त पर इंटीमेट सीन देंगी अंगूरी भाभी; बोलीं मैं हूं कम्फर्टेबल लेकिन...
Advertisement

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: सिर्फ एक शर्त पर इंटीमेट सीन देंगी अंगूरी भाभी; बोलीं मैं हूं कम्फर्टेबल लेकिन...

 Bhabhi Ji Ghar Par Hain: भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार करने वालीं शुभांगी आत्रे अपने एक बयान को लेकर सारी सुर्खियों में है. दरअसल उन्होंने इंटीमेट सीन फिल्माने को लेकर एक बयान दिया है जो काफी वायरल हो रहा है.

File Photo

 Bhabhi Ji Ghar Par Hain: 'भाभी जी घर पर हैं' टीवी सीरियल खासा फेमस है. इसमें अंगूरी भाभी जी का किरदार करने वालीं अभिनेत्री शुभांगी अत्रे का भी एक अलग फैन बेस है. हालही में शुभांगी ने कुछ ऐसा बयान दे दिया जिसकों लेकर वह सुर्खियों में बनी हुई है. दरअसल एक्ट्रेस ने इंटीमेट सीन को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. आपको बता दें अंगूरी भाभी का किरदार काफी सिंपल है, ऐसे में उनका ऐसा बयान आना लोगों के लिए हैरानी से कम नहीं है.

क्या बोलीं शुभांगी अत्रे 
शुभांगी अत्रे से हालही में एक इंटरव्यू के दौरान सवाल किया गया कि क्या वह ऑनस्क्रीन इंटीमेट सीन देनें में कम्फर्टेबल हैं? जिसको लेकर उन्होंने कहा कि "मुझे इंटीमेट सीन देने में कोई दिक्कत नहीं है, बस वह सीन सही ढ़ंग से फिल्माया जाए, और सीन को देख मेरी बेटी के मन में यह सवाल ना आए कि उसकी मां क्या कर रही है. यह पहली बार है कि शुभांगी इतना खुलकर बोली हैं.

शुभांगी के का ये बयाम इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग उनके इस बयान पर अलग-अलह प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस अपने करियर के साथ-साख अपनी बेटी की परवरिश को लेकर भी काफी सीरियस हैं. जो कि काफी अच्छी बात है. 

शिल्पा शिंदे को शुभांगी ने किया था रिपलेस
आपको बता दें 'भाभी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी  का किरदार पहले शिल्पा शिंदे किया करती थीं. जिनको शुभांगी ने रिप्लेस कर दिया था और अब वह इस कैरेक्टर तो निभाती हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि अंगूरी भाभी का किरदार शिल्पा शिंदे की बदौलत ही फेमस हुआ था. जिसके बाद शिल्पा ने मेकर्स से पैसों के विवाद को लेकर शो को छोड़ दिया था.

Zee Salaam Live TV

Trending news