यौन संबंध बनाने के दौरान बुजुर्ग की मौत; नौकरानी ने बड़े राज से हटाया पर्दा
topStories0hindi1457622

यौन संबंध बनाने के दौरान बुजुर्ग की मौत; नौकरानी ने बड़े राज से हटाया पर्दा

Bengaluru old man dies during intercourse with domestic help: बेंगलुरु में पिछले हफ्ते सड़क किनारे मिले एक बुजुर्ग की लावारिस लाश का पता लगा लिया है. पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग चोरी-छिपे नौकरानी के घर जाकर उससे यौन संबंध बना रहा था तभी उसकी मौत हो गई थी, जिसके बाद नौकरानी ने उसकी लाश को ठिकाने लगा दिया. 

यौन संबंध बनाने  के दौरान बुजुर्ग की मौत; नौकरानी ने बड़े राज से हटाया पर्दा

 बेंगलुरु:  बेंगलुरु  में सड़क किनारे मिले 67 वर्षीय एक लावारिस शख्स की लाश का पुलिस ने पता लगाने का दावा किया है. साथ ही पुलिस ने उस शख्स की मौत की वजह से भी पर्दा उठा दिया है, जो काफी हैरान करने वाला है. पुलिस ने बताया कि जांच में खुलासा हुआ है कि बुजुर्ग शख्स की मौत नौकरानी के साथ सेक्स करने के दौरान हो गई थी. जब वह सेक्स कर रहा था तभी उसे दिल का दौड़ा पड़ गया और उसकी मौत होग गई.  
पुलिस के मुताबिक, बुजुर्ग की मौत के बाद नौकरानी ने अपने पति और भाई की मदद से उस शख्स की लाश को चादर और प्लास्टिक कवर से ढक कर ठिकाने लगा दिया था. पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों ने कबूल किया है कि पकड़े जाने के डर से उन्होंने ऐसा किया था. 

पोते को बैडमिंटन क्लास छोड़ने के बाद नौकरानी के घर पहुंचा था बुजुर्ग 
पुलिस के मुताबिक, जेपी नगर के रहने वाले बालासुब्रमण्यम की लाश 17 नवंबर को सड़क किनारे लावारिस हालत में पाई गई थी. पुलिस ने जांच शुरू करने के बाद पाया कि वह शख्स एक दिन पहले अपने घर से निकला था. अपने पोते को बैडमिंटन क्लास में छोड़ने के बाद उसने अपने परिवार के सदस्यों को फोन कर बताया कि वह घर थोड़ा देर से लौटेंगे. जब वह शख्स देर रात तक वापस घर नहीं लौटा और उसका मोबाइल फोन भी बंद आ रहा था. इसके बाद घर वालों ने सुब्रमण्यनगर पुलिस थाने में बुजुर्ग की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई.

लोक लाज के कारण नौकरानी ने बुजुर्ग की लाश लगा दी ठिकाने 
पुलिस ने जांच में पाया कि बुजुर्ग अपने पोते को बैडमिंटन क्लास में छोड़ने के बाद अपनी प्रेमिका के घर चला गया था, जो उसके घर की नौकरानी भी थी. पुलिस ने जांच में पाया कि नौकरानी से यौन संबंध बनाने के दौरान ही बुजुर्ग के सीने में दर्द हुआ और दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई. बुजुर्ग शख्स की पिछले साल ही एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई थी. बुजुर्ग की मौत के बाद नौकरानी ने मामले के खुलने और पकड़े जाने के डर से अपने पति और भाई के साथ मिलकर बुजुर्ग की लाश को ठिकाने लगाने के लिए बोरे में भर कर सड़क किनारे फेंक दिया था. 

Zee Salaam

Trending news