Bageshwar Dham News: धीरेंद्र शास्त्री को Y श्रेणी की सुरक्षा; इस वजह से सरकार ने लिए फैसला
Advertisement

Bageshwar Dham News: धीरेंद्र शास्त्री को Y श्रेणी की सुरक्षा; इस वजह से सरकार ने लिए फैसला

Bageshwar Dham News: बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री को वाई कैटेगरी की सिक्योरिटी मिली है, उन्हें कुछ दिनों पहले जान से मारने की धमकी मिली थी. पढ़ें पूरी खबर

Bageshwar Dham News: धीरेंद्र शास्त्री को Y श्रेणी की सुरक्षा; इस वजह से सरकार ने लिए फैसला

Bageshwar Dham News: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. आपको जानकारी के लिए बता दें उन्हें वाई कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है. केद्र सरकार ने धीरेंद्र शास्त्री को सुरक्षा देने को मंजूरी दे ही है. बागेश्वर धाम सरकारी की ओर से ट्वीट किया गया है जिसमें सुरक्षा मिलने की बात कही गई है. गौरतलब है कि धीरेंद्र शास्त्री को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली थी. वाई सिक्योंरिटी में 8 जवान मिलते हैं जिनमें से 2 कमांडो होते हैं.

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को मिली सिक्योरिटी

आपको जानकारी के लिए बता दें पंडित धीरेंद्र शास्त्री को कुछ महीने पहले धमकी मिली थी, जिसमें उनके परिवार समेत मारने की बात कही गई थी. अमर सिंह नाम के एक शख्स का धीरेंद्र शास्त्री के चाचा के बेटे के पास फोन आया था. धीरेंद्र शास्त्री काफी वक्त से विवादों में रहे हैं. उनके बयान अकसर सुर्खियों का हिस्सा रहे हैं. इसके अलावा उनका मन की बात जानने का दावा पर भी लोगों ने काफी सवाल उठाए थे.

स्वामी प्रसाद मौर्य बोले आतंकवादी

इसके अलावा समाजवादी पार्टी के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य ने बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री को आतंकवादी कहा था. स्वामी प्रसा ने कहा था बाबा जैसे एक नहीं हजारों हैं. "मक्खी, मच्छरों के भिनभिनाने से बादलों की आवाज नहीं निकल सकती है. इसके साथ ही सपा नेता ने कहा था कि जितने साधू-संत के भेष में हैं सभी आतंवादी हैं.

स्वामी प्रसाद मौर्य ने क्या कहा?

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा था - "हिंदू राष्ट्र की मांग करने वाले लोग, राष्ट्र के दुश्मन व संविधान विरोधी हैं क्योंकि हिंदू राष्ट्र की मांग से जहाँ एक ओर देश के बंटवारे का फिर से बीज बो रहें हैं, वहीं दूसरी ऒर संविधान विरोधी बात कर संविधान का अपमान भी कर रहें हैं. ऐसे लोगों से देश की जनता को सावधान रहना है."

Trending news