BADAYUN: प्यार करने वाले को दी गई तालिबानी सजा, नौजवान के साथ महिलाओं ने की शर्मनाक हरकत
Advertisement

BADAYUN: प्यार करने वाले को दी गई तालिबानी सजा, नौजवान के साथ महिलाओं ने की शर्मनाक हरकत

BADAYUN: प्यार करने वाले को मिली तालिबानी सजा. ये सजा उसे अपने ही गांव के लड़की से प्यार करने पर मिली. गांव के लोगों ने लड़का को जूता और चप्पल का हार पहना कर पूरे मोहल्ले में घुमाया गया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है. 

BADAYUN: प्यार करने वाले को दी गई तालिबानी सजा, नौजवान के साथ महिलाओं ने की शर्मनाक हरकत

Uttar Pradesh: बदायूं जिले के दुगरैया गांव में प्यार करने वाले जोड़ी को तालिबीनी सज दी गई. ये सजा दोनों गांव वाले बहला फुसला कर के बुला लिया उसके बाद ये सजा दी गई. अगर हम ये कहें कि प्यार करना किसी सजा से कम नहीं है तो ये शायद गलत नहीं होगा. एक युवक को अपने मर्जी की जीवनसाथी चुनने की ख्वाहिश का खामियाजा अपनी इज्जत का जुलूस निकलवा कर भुगतना पड़ा. भारत की कानून कहती है कि दो व्यस्क अपना मर्जी के साथी को चुन सकता है.

जूते चप्पलों का पहनाया माला
तो फिर ऐसा इन दोनों के साथ क्यों हुआ. क्या मुहब्बत करने कोई गुनाह है या फिर बहुत बड़ा अपराध गांव में जिस तरह से उसे तालिबानी सजा दी गई वो समाज के घृणित मानसिक्ता को दर्शाता है. हद् तो तब हो गई जब उसे पूरे गांव में सरेआम जूते चप्पलों की माला पहना कर घुमाया गया और महिलाओं और बच्चों तक ने उसकी चप्पल जूतों से पिटाई लगाई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

ये है पूरा मामला 
पूरा मामला बदायूं जिले के दुगरैया गांव का है. यहां का रहने वाला एक युवक गांव की ही लड़की से प्यार करता था और कुछ दिन पहले उसको भगा कर ले गया. गांव के लोगों ने उसको युवती से शादी का झांसा दे कर गांव में वापस बुला लिया.जहां उसको बुरी तरह पीटा गया और उसको जूते चप्पल की माला गले में पहनाई गई और जूते चप्पलों से पीटते हुए पूरे गांव में घुमाया गया.

लीची खाने के फायदे 

हद् तो तद हो गई जब समाज के लोग उसको बचाने के बजाय घटना का वीडियो बनाते रहे तो कुछ बाराती आ गए का शोर मचाते रहे.  और महिलाओं और लड़कियों ने भी उसको चप्पलों से पीटा.  घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. और वीडियो के आधार पर इस तालिबानी सजा देने वाले लोगों को तलाश कर रही है. 

Trending news