Baba Ramdev About Muslim: बाबा रामदेव बोले- 'नमाज के बाद सब जायज, हिंदू की लड़की उठाओ, आतंकवादी बनो'
Advertisement

Baba Ramdev About Muslim: बाबा रामदेव बोले- 'नमाज के बाद सब जायज, हिंदू की लड़की उठाओ, आतंकवादी बनो'

Baba Ramdev About Muslim: बाबा रामदेव का एक वीडियो सामने आया, जिसमें बाबा रामदेवा इस्लाम के खिलाफ जहर उगलते दिख रहे हैं. वह कह रहे हैं- नमाज पढ़ना बताया जाता है. मुस्लिम के लिए सिर्फ नमाज पढ़ना जरूरी है और नमाज के बाद कुछ भी करो, सब जायज़ है.

Baba Ramdev About Muslim: बाबा रामदेव बोले- 'नमाज के बाद सब जायज, हिंदू की लड़की उठाओ, आतंकवादी बनो'

Baba Ramdev About Muslim: बाबा रामदेव एक बार फिर कंट्रोवर्सी का हिस्सा बन गए हैं सोशल मीडिया पर रामदेव बाबा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह स्टेज पर बयान देते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में वह इस्लाम और ईसाई धर्म पर हमला बोलते दिख रहे हैं. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार रामदेव ने ये बातें बाढ़मेर की एक सभा के दौरान कही है. जिसमें वह खुले तौर से इस्लाम और ईसाई धर्म पर बात करते दिख रहे हैं.

बाबा रामदेव ने इस्लाम पर क्या कहा?

रिपोर्ट के अनुसार बाबा रामदेव का जो वीडियो सामने आया है उसमें वह कहते दिख रहे हैं कि इस्लाम में सिर्फ नमाज पढ़ना बताया जाता है. मुस्लिम के लिए सिर्फ नमाज पढ़ना जरूरी है और नमाज के बाद कुछ भी करो, सब जायज़ है. चाहे हिंदुओं की लड़की उठाओ. चाहे जिहाद के नाम पर आकंती बन जााओ और फिर जो मन मे आए वो करो. इसके आलावा उन्होंने कहा कि उनकी जन्नत का मतलब है कि पयजामा पहनों, मूछ कटवा लो और टोपी पहनो.

रामदेव आगे कहते हैं कि मैं ऐसा नहीं कह रहा हूं बल्कि ये लोग ऐसा कर रहे हैं. वह लोग दावा करते हैं कि उनकी जन्नत में जगह पक्की हो गई है. जहां उन्हें हूरे मिलेंगी और मदीरा पान करने का मौका मिलेगा. रामदेव कहते हैं कि ऐसी जन्नत जहान्नुम से भी बेकार है. 

बाबा रामदेव कहते हैं कि मैं कोई आलोचना नहीं कर रहा हूं, लेकिन लोग इसी चक्कर में पड़े हैं. कोई कहता है कि पूरी दुनिया को इस्लाम में तब्दील करेंगे तो कोई कहता है कि पूरी दुनिया को ईसाइयत में तब्दील करेंगे. लेकिन तब्दील करने का किसी तरह का कोई एजेंडा उनके पास नहीं है.

ईसाई धर्म पर कही ये बात

बाबा रामदेव ने ईसाई धर्म पर भी अपनी बात रखी और कहा उन्होंने कहा कि ईसाई धर्म में बोला जाता है कि दिन में चर्च जाकर मोमबत्ती जलाओ सारे पाप धुल जाएंगे. लेकिन हिंदू धर्म ऐसा नहीं कहता है. इसके अलावा बाबा रामदेव ने हिंदू धर्म की तारीफ की. उन्होंने कहा कि सुबह उठो, ईश्वर को याग करो, ध्यान और सेवा करो यही धर्म है.

Trending news