Azamgarh: एक नजर में हुई किन्नर से मोहब्बत, मंदिर पहुंच रचाई शादी; कुछ ऐसी थी पहली मुलाकात
Advertisement

Azamgarh: एक नजर में हुई किन्नर से मोहब्बत, मंदिर पहुंच रचाई शादी; कुछ ऐसी थी पहली मुलाकात

Azamgarh: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ की एक शादी काफी चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है. यहां एक शख्स ने किन्नर से शादी की है. दोनों को एक नजर में प्यार हो गया था जिसके बाद उन्होंने मंदिर में शादी करने का फैसला किया.

Azamgarh: एक नजर में हुई किन्नर से मोहब्बत, मंदिर पहुंच रचाई शादी; कुछ ऐसी थी पहली मुलाकात

Azamgarh: उत्तर प्रदेश का आजमगढ़ आजकल सुर्खियों का हिस्सा बना हिआ है. यहां एक युवक ने थर्ड जेंडर यानी किन्नर से शादी की है. आपको बता दें इस शख्स ने पूरी शादी हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक की है. दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया और मंदिर पहुंचकर सात फेरे ले लिए.

आजमगढ़ के मोहम्मदपुर में हुई शादी

आपको बता दें ये मामला आजमगढ़ के मोहम्मदपुर का है. यहां राजभर नाम के एक शख्स को बंगाल के जलपाईगुड़ी की मुस्कान से प्यार हो गया. दोनों ने एक दूसरे काफी वक्त डेट किया. जिसके बाद इस रिश्ते को शादी के रिश्ते में बदलने का फैसला कर लिया. दोनों (वीरू और मुस्कान) भैरवनाथ के मंदिर पहुंचे और भगवान को साक्षी को मानकर शादी कर ली. इस दौरान लोगों ने जोडे को आशीर्वाद भी दिया.

कैसे हुआ दोनों को प्यार?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की मुलाकात रेलवे स्टेशन पर हुई थी. यहां मुस्कान एक प्रोग्राम में आई हुईं थी. जब वीरू ने मुस्कान को देखा तो वह लट्टू हो गए और उनसे बात करने की कोशिश की. जिसके बाद मुस्कान भी उन्हें दिल दे बैठीं. दोनों की प्रेम कहानी आगे बढ़ी और एक दिन शादी करने का फैसला कर लिया.

वीरू ने क्या कहा?

अपने शादी के फैसले को लेकर वारू का कहना है कि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि मुस्कान एक किन्नर हैं. हम दोनों शादी करके एक दूसरे के हो गए हैं. भरोसा है कि दोनों एक अच्छी जिंदगी जिएंगे. वीरू का कहा है कि यह हमारा फैसला है इसमें हमारे परिवार को कोई आपत्ति नहीं है. दोनों की शादी लोगों के लिए काफी चर्चा का हिस्सा बनी हुई हैं. लोग वीरू की काफी तारीफ करते भी नजर आ रहे हैं.

Zee Salaam Live TV 

Trending news