Rampur Assembly By Election: रैली के दौरान समर्थक पर फूटा आजम खान का गुस्सा; बोले तुम्हें दाद देता हूं
Advertisement

Rampur Assembly By Election: रैली के दौरान समर्थक पर फूटा आजम खान का गुस्सा; बोले तुम्हें दाद देता हूं

Rampur Assembly By-Election: रामपुर में विधानसभा उपचुनाव होने हैं. इससे पहले आजम खान ने एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान वह भावुक हो गए..देखें वीडियो

File Photo

Rampur Assembly By Election: रामपुर विधानसभा उचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी नेता आजम खान प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने इसके लिए अपनी पूरी जान झोकी हुई है. आजम खान बेधड़क बोलने के लिए जाने जाते हैं. इस बार उन्होंने समर्थक को ऐसा जवाब दिया है कि वह सुर्खियों में आ गए हैं.

आजम खान ने कहा?

सोमवार के रोज आजम खान एक रैली को खिताब (संबोधित) कर रहे थे. आजम स्टेज पर जज्बाती भाषण दे रहे थे. इसी दौरान पीछे से एक शख्स हसने लगा. आजम खान यह देख गुस्सा हो गए और तल्ख होकर समर्थक जो जवाब दे दिया. आज़म ने कहा कि हम पर कितना हसोगे, हम पर तो लोग थूक रहे हैं. हमसे ज्यादा बेशर्म कौन हो सकता है. इतना सब हो जाने के बाद भी तुम्हारे अंदर हसने की हिम्मत है, इसके लिए मैं तुम्हें दाद देता हूं.

आजम खान ने अपने बेटे की उम्र को लेकर कहा मैं अपने बेटे की उम्र को साबित नहीं कर सका, उसे पैदा करने वाली मां अपने बेटे की उम्र नहीं बता पाई. मैं और मेरी औलाद अदालत के सामने अपनी बेगुनाही साबित नहीं कर पाई. सोमवार के दौरान आजम खान ने बीजेपी सरकार पर भी निशाना साधा. आजम खान ने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी और भावुक भी हो गए.

हेट स्पीच मामले में है आरोपी

आपको बता दें आजम खान हेट स्पीच मामले में आरोपी हैं. वह बेल पर बाहर हैं, कोर्ट ने आजम खान को तीन साल की सजा सुनाई थी. जिसकी वजह से उनकी सदस्यता भी रद्द हो गई थी. अब रामपुर विधानसभा सीट पर 5 दिसंबर को उपचुनाव होने हैं. आज़म समाजवादी पार्टी आसिम रजा के लिए कैंपेन कर रहे हैं. बीजेपी की तरफ से आकाश सक्सेना हैं. बता दें आकाश सक्सेना आजम खान पर कई मुकदमे कर चुके हैं. वह इस सीट से मजबूत केंडिडेट माने जा रहे हैं.

आपको बता दें मैनपुरी सीट पर भी उपचुनाव होना है. जानकारी के मुताबिक समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी इस सीट से खड़ी हैं. मैनपुरी को समाजवादी पार्टी का गढ़ माना जाता है. मुलायम सिंह इसी विधानसभा सीट से लगातार जीतते रहे हैं.

Trending news