अनामिका ने अयाज से की कोर्ट मैरिज; 7 जून को वलीमे की दावत, कार्ड देख घर वाले Shocked!
Advertisement

अनामिका ने अयाज से की कोर्ट मैरिज; 7 जून को वलीमे की दावत, कार्ड देख घर वाले Shocked!

Anamika Ayaz Marriage Card: मध्य प्रदेश के जबलपुर के रहने वाले अयाज का शादी कार्ड वायरल हो रहा है. जिसमें दुल्हन का नाम उजमा फातिमा लिखा हुआ है लेकिन साथ ही उसका पुराना नाम अनामिका भी लिखा है. जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर यह मामला तूल पकड़ गया. पढ़िए पूरी खबर

अनामिका ने अयाज से की कोर्ट मैरिज; 7 जून को वलीमे की दावत, कार्ड देख घर वाले Shocked!

Anamika Ayaz Marriage Card: सोशल मीडिया पर शादी का एक कार्ड वायरल हो रहा है. जिसमें दूल्हे का नाम अयाज़ लिखा हुआ है और दुल्हन का नाम उजमा फातिमा लिखा है. हैरानी की बात यह है कि दुल्हन के नाम के आगे ब्रैकिट में 'अनामिका' लिखा हुआ है. साथ ही लड़की के पिता का नाम (चंद्रिका प्रसाद दुबे) लिखा हुआ. कार्ड के मुताबिक इस शादी का वलीमा 7 जून को 2023 को होने वाला है. मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर का बताया जा रहा.

यह शादी कार्ड जैसी ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लड़की के माता-पिता और हिंदू संगठन के लोगों ने एसपी दफ्तर पहुंच कर मुस्लिम लड़के मोहम्मद अयाज के खिलाफ शिकायत की है. हिंदू लड़की अनामिका दुबे के माता-पिता का आरोप है कि उनकी बेटी को बहला फुसलाकर मुस्लिम युवक ने कोर्ट में शादी कर ली है. उन्हें इस बात की जानकारी तक नहीं है. वो काफी दिनों अपनी बेटी की तलाश कर रहे हैं. 

fallback

हिंदू लड़की के पिता चंद्रिका प्रसाद दुबे का कहना है की मेरी बेटी के साथ साजिश हुई है. उसे बहला-फुसलाकर धोखाधड़ी कर अब्दुल अब्बास के बेटे मोहम्मद अयाज ने शादी कर ली और अब मुझे जान से मारने की धमकी भी दे रहा है. लड़की मां अनुपूर्ण दुबे का कहना है कि हमें सोशल मीडिया से जानकारी मिली कि मेरे और मेरे परिवार वालों के नाम के साथ शादी का कार्ड वायरल हो रहा है. जिसके बाद लड़की की मां अनुपूर्णा दुबे ने शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है. माता-पिता का कहना है कि हमारी बेटी वापस हमें वापस दिलवाई जाए.

fallback

खबरों के मुताबिक जबलपुर मक्का नगर गोहलपुर निवासी 25 वर्षीय मोहम्मद अयाज ने अमखेरा निवासी अनामिका दुबे के साथ जबलपुर कोर्ट में 4 जनवरी 2023 को अपने तीन साथियों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की है. अब मोहम्मद अयाज मुस्लिम रीति-रिवाज से 7 जून को हिंदू लड़की अनामिका दुबे (नया नाम उजमा फातिमा) के साथ वलीमा करने जा रहा है. जिसके शादी का कार्ड अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news