Aligarh में भयानक हादसा; चलती ट्रेन में एक मुसाफिर के गले में घुसी रॉड
Advertisement

Aligarh में भयानक हादसा; चलती ट्रेन में एक मुसाफिर के गले में घुसी रॉड

Aligarh News: अलीगढ़ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स के चलती ट्रेन में गले में रॉड घुस जाने से मौके पर ही मौत हो गई. रेलवे ने परिवार को 15 हजार रुपये मुआवजे के तौर पर दिए हैं.

Aligarh में भयानक हादसा; चलती ट्रेन में एक मुसाफिर के गले में घुसी रॉड

Aligarh News: अलीगढ़ से एक हैरान करने देने वाला मामला सामने आया है. शहर के थाना गभाना क्षेत्र में डाबर सोमना रेलवे स्टेशन में बड़ा हादसा हुआ है. दरअसल नीलांचल एक्सप्रेस से सफर कर रहे एक मुसाफिर की गले में रॉड घुसने से मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक ट्रेन का शीशा तोड़कर एक रॉड यात्री के गर्दन के आर पार हो गई. मुसाफिर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया

रेलवे ने मुआवजे का किया ऐलान

रेलवे ने इस मामले के मद्देनजर परिजनों को 15 हजार रुपये मुआवजे के तौर पर देने की पेशकश की है. इस पेशकश को मरने वाले शख्स के परिवार वालों ने ठुकराते हुए कहा है कि 1 करोड़ की राशि और एक सरकारी नौकरी दी जाए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मरने वाले शख्स के पिता का कहना है कि बीते दिन उनका बेटा हरकेश दुबे दिल्ली से सुल्तानपुर नीलांचल एक्सप्रेस से जा रहा था. तभी डावर रेलवे स्टेशन के पास एक लोहे की रॉड शीशा तोड़ते हुए हरकेश की गर्दन के आरपार हो गई. जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस से हुई नोक झोक

पुलिस को जानकारी मिलते ही वह मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया. जिसके बाद घर वालों को जानकारी दी गई. जैसे ही घर वालों को इस बारे में पता चला तो कोहरा मच गया. परिवार आन फानन में शव लेने अलीगढ़ पहुंचा. इस दौरान पुलिस अधिकारियों की पुलिस से नोकझोक भी हो गई.

पिता ने कही ये बात

पिता संतराम दुबे ने कहा है कि हरकेश के 2 छोटे बच्चे हैं. घर में कोई कमाने वाला नहीं है. परिवार वालों ने 1 करोड़ रुपये मुआवजे और एक सरकारनी नौकरी की मांग की है. परिवार वालों का कहना है कि वह न्यायालय का दरवाजा खटखटाएंगे.

Zee Salaam Live TV

Trending news