महिलाओं को लेकर मुकेश खन्ना का विवादित बयान, कहा औरत का काम घर संभालना है न कि...
Advertisement

महिलाओं को लेकर मुकेश खन्ना का विवादित बयान, कहा औरत का काम घर संभालना है न कि...

उन्होंने आगे कहा कि बच्चा आया का साथ रहने को मजबूर होता है. आया के साथ बैठकर बच्चा 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे सीरियल देखता है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले मशहूर अदाकार मुकेश खन्ना ने एक बार फिर मुतनाज़ा (विवादित) बयान दिया है.  मुकेश खन्ना ने ख्वातीन (महिलाओं) के घर से बाहर निकलने पर ऐतराज़ किया है. उनका कहना है कि ख्वातीन का घर से बाहर निकलना ही तमाम मसलों की जड़ है. 

मुकेश खन्ना ने अपने इस बयान में कहा है कि मरद अलग होता है, औरत अलग होती, मर्द की रचना (बनावट) अलग होती. औरत की रचना अलग होती है. औरत का काम घर संभालना होता है. उन्होंने आगे कहा कि मीटू का मसला तब शुरू हुआ जब औरत घर से बाहर निकलकर काम पर जाने लगीं. औरत मर्दों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करना चाहती हैं लेकिन वे यह नहीं समझती हैं कि ऐसा करने से उनके बच्चे को सबसे ज्यादा सफर करना पड़ेगा. 

उन्होंने आगे कहा कि बच्चा आया का साथ रहने को मजबूर होता है. आया के साथ बैठकर बच्चा 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे सीरियल देखता है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि मर्द मर्द होता और औरत औरत होती है. 

मुकेश खन्ना का यह वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और यूज़र्स उनकी खूब तनकीद (आलोचना) कर रहे हैं. एक यूज़र ने अफसोस का इज़हार करते हुए लिखा कि इस शख्स ने महाभारत सीरियल में काम किया जिसमें कई महिलाओं के किरदार थे और उनके सीरियल शक्तिमान में गीता विश्वास नाम का एक महिला का किरदार था. मेरी मां भी कामकाजी महिला है और मैं शान से कहता हूं कि मुझे अपनी मां पर फख्र है. मुझे अफसोस है कि मैंने एक बार उन्हें (मुकेश खन्ना को) अपना आदर्श बनाया था. वह एक गलत फहमी में रहने वाले शख्स हैं.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news