आरुषि निशंक ने किया 'कोरोना राहत मुहिम' का आग़ाज़, ज़रूरतमंदों तक पहुंचा रहीं राशन
Advertisement

आरुषि निशंक ने किया 'कोरोना राहत मुहिम' का आग़ाज़, ज़रूरतमंदों तक पहुंचा रहीं राशन

आरुषि निशंक और उनकी स्पर्श गंगा टीम ने उत्तराखंड में बेड, इलाज और दूसरी सहूलियात की फराहमी के लिए हेल्पलाइन नंबर भी शुरू किया है.

फाइल फोटो

हरिद्वार: अदाकारा आरुषि निशंक ने अपने एनजीओ स्पर्श गंगा और संदीप अग्रवाल फाउंडेशन के साथ उत्तराखंड में एक COVID-19 राहत मुहिम की शुरुआत की है.

एनजीओ स्पर्श गंगा और संदीप अग्रवाल फाउंडेशन उत्तराखंड में मेडिकल किट के साथ राशन (गेहूं का आटा, चावल, दाल, चाय और बिस्कुट) बांट रहे हैं जिसमें ऑक्सीजन कंसंटेटर, मास्क, स्टीमर, पीपीई किट, सैनिटाइटर, डिजिटल थर्मामीटर, ऑक्सीमीटर, विटामिन सी टैबलेट शामिल हैं, इसमें 200-500 और मेडिकल किट भी शामिल हैं.

हालिया दिनों टीम स्पर्श गंगा की जानिब से हरिद्वार में सैनिटाइजर और मास्क भी तक्सीम किए जा रहे हैं. इसके अलावा कुछ संसाधन हरिद्वार के डीएम को भी बांटने के लिए सौंपे जाएंगे और बाकी संसाधन उत्तराखंड के अंदरूनी इलाकों में बांटे जाएंगे.

ये भी पढ़ें: “मगरिबी बंगाल में चुनाव के बाद भाजपा के हिमायती कार्यकर्ता और वोटर्स पर TMC के कार्यकर्ताओं ने ढाया ज़ुल्म”

 

आरुषि निशंक और उनकी स्पर्श गंगा टीम ने उत्तराखंड में बेड, इलाज और दूसरी सहूलियात की फराहमी के लिए हेल्पलाइन नंबर भी शुरू किया है. स्पर्श गंगा की टीम कोविड-19 की पहली मार से लगातार मास्क और सैनिटाइजर किट बांटकर लोगों की मदद कर रही है. 

इस सिलसिले में आरुषि निशंक ने बताया कि, 'यह साबित करने का वक्त है कि हम सभी इंसान हैं और हम तभी जीत सकते हैं जब हम एक साथ खड़े हों. मैं उत्तराखंड की बेटी हूं. इस मौके पर हम जो कुछ भी कर सकते हैं, वह हम करेंगे.'

ये भी पढ़ें: भारत को और ऑक्सीजन, कंटेनर सप्लाई करेगा सऊदी अरब, केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर बताया

गौरतलब है कि एक्ट्रेस आरुषि निशंक समाजी कामों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेती है. समाजी कामों के लिए ही उन्होंने स्पर्श गंगा की बुनियाद रखी है. उन्होंने एक टी-सीरीज़ गीत वफ़ा ना रास आई के साथ अपनी शुरुआत की, जिसे पहले ही एक महीने से भी कम समय में 125 मिलियन बार देखा जा चुका है.

Zee Salam Live TV:

Trending news