AAP Workers Dance: जीत के बाद BJP नेता मनोज तिवारी के गाने पर थिरके AAP वर्कर; देखें वीडियो
Advertisement

AAP Workers Dance: जीत के बाद BJP नेता मनोज तिवारी के गाने पर थिरके AAP वर्कर; देखें वीडियो

AAP Workers Dance: सोशल मीडिया पर आप आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का डांस करते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पार्टी वर्कर बीजेपी नेता मनोज तिवारी के गाने पर डांस कर रहे हैं.

AAP Workers Dance: जीत के बाद BJP नेता मनोज तिवारी के गाने पर थिरके AAP वर्कर; देखें वीडियो

AAP Workers Dance: आम आदमी पार्टी की एमसीडी चुनाव में जीत के बाद समर्थकों में खुशी की लहर है. लोग अलग-अलग तरीकों से खुशी जाहिर कर रहे है. ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप समर्थक बीजेपी नेता मनोत तिवारी के गाने पर डांस करते दिख रहे हैं. वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. आपको बता दें आम आदमी पार्टी ने 134 सीटों पर जीत हासिल की है. वहीं बीजेपी ने 104 सीट जीती हैं. कांग्रेस को मात्र 9 ही सीटें मिल पाई हैं.

रिंकिया के पापा गाने पर डांस

सोशल मीडिया पर मनोज तिवारी का यह वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्यकर्ताओं ने मनोज तिवारी के गाने 'रिंकिया के पापा' को स्पीकर्स पर बजाया हुआ है. इसके साथ एक स्क्रीन भी लगी है और लोग डांस करते दिख रहे हैं. जीत के बाद आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता कुछ इस अंदाज में बीजेपी की चुटकी लेते दिख रहे हैं.

अरविंद केजरीवाल रैली को किया संबोधित

जीत के बाद अरविंद केजरीवाल ने रैली को संबोधित करते हुए दिल्ली की जनता का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने लोगों से कहा कि अभी तक आपसे जो वादे हमने किए वह पूरे किए हैं. अब दिल्ली की जनता ने सफाई की जिम्मेदारी सौंपी है. जिसे हम करके दिखाएंगे, लेकिन इसके लिए दिल्लीवासियों की भी सपोर्ट की जरूरत पड़ेगा.

पीएम मोदी से मांगा आशीर्वाद

अपने भाषण के दौरान अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी से आशीर्वाद देने की भी अपील की. सीएम ने कहा- हमें दिल्ली को सही करने के लिए सबके सहयोग की जरूरत है. खासकर हमें केंद्र सरकार की जरूरत है. आज मैं इस मंच के जरिए केंद्र सरकार और खासकर प्रधानमंत्री से दिल्ली को ठीक करने के लिए आशीर्वाद चाहता हूं.

कपिल बोले ढह रहा है 'आप का किला'

एमसीडी चुनाव के ऐलान के बाद कपिल मिश्रा ने सोशल मीडिया एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि- "दिल्ली की जनता अब जाग रही है. मनीष सिसोदिया के यहाँ चार में से तीन सीट भाजपा जीत गई. सत्येंद्र जैन के यहां भी तीनों सीटें भाजपा ने जीतीं हैं. केजरीवाल के भ्रष्टाचार और अत्याचार का क़िला अब ढहने लगा है."

Trending news