अवॉर्ड सेरेमनी में जैस्मिन भसीन के साथ हो जाता बड़ा हादसा; देखें वीडियो
Advertisement

अवॉर्ड सेरेमनी में जैस्मिन भसीन के साथ हो जाता बड़ा हादसा; देखें वीडियो

जैस्मिन भसीन ने Tashan-e-Ishq और Dil Se Dil Tak जैसे टीवी प्रोग्राम कर चुकी हैं. आपको बता दें कि जैस्मिन और टीवी एक्टर अली गोनी के रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा होती रहती है.

Jasmin Bhasin

TV एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह ऑरेंज कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनकर जा रही होती है.तभी एक शख्स का पैर जैस्मिन के ड्रेस की ट्रेल पर पड़ती है.लेकिन इस वीडियो में एक बहुत बड़ी गड़बड़ होने से बच गईं. जैस्मिन समय रहते ही अचानक से वहीं रुक जाती हैं.लेकिन अगर जैस्मिन की चाल तेज होती तो वह गिर सकती थीं या फिर उनकी ड्रेस की सिलाई भी खुल सकती थी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

जैस्मिन का ये वीडियो हो रहा वायरल
जैस्मिन भसीन की इस ड्रेस पर कई लोगों ने कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा, 'गड़बड़ हो जाती' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कैसी ड्रेस है ये.' रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं जैस्मिन भसीन ने Tashan-e-Ishq और Dil Se Dil Tak जैसे टीवी प्रोग्राम कर चुकी हैं. आपको बता दें कि जैस्मिन और टीवी एक्टर अली गोनी के रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा होती रहती है.

यह भी पढ़े: कच्चा बादाम फेम अंजलि ने ऐसा क्या कहा, कंगना ने लगा दी फटकार

जैस्मिन ने जीता वुमेन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड
लेकिन अभी तक दोनों ने अपनी शादी को लेकर किसी तरह की काई भी बात मीडिया के सामने नहीं रखा. इस इवेंट में जैस्मिन भसीन को 'वुमेन ऑफ द ईयर' का अवार्ड मिला है. जिसे लेने के लिए ग्लैमरस अंदाज में पहुंची थीं. इसी दौरान पापाराजी ने उनकी तस्वीरें लीं और साथ में ये वीडियो भी रिकॉर्ड हो गया जिसमें जैस्मिन के कपड़ो के साथ बहुत बड़ी गड़बड़ होने से बच गई.

Video:

Trending news