Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर जल्द करेंगी टॉलीवुड डेब्यू; इस डायरेक्टर की फिल्म में आ सकती हैं नज़र
Advertisement

Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर जल्द करेंगी टॉलीवुड डेब्यू; इस डायरेक्टर की फिल्म में आ सकती हैं नज़र

Janhvi Kapoor Tollywood Debut: जाह्नवी कपूर ने हाल ही में साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने डेब्यू की बात कहकर प्रशंसकों को अच्छी ख़बर दी थी. जाह्नवी के इस स्टेटमेंट के बाद से ही फैंस बेताबी से उनकी डेब्यू फिल्म का इंतेज़ार करते नज़र आ रहे हैं. 

Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर जल्द करेंगी टॉलीवुड डेब्यू; इस डायरेक्टर की फिल्म में आ सकती हैं नज़र

Janhvi Kapoor Tollywood Debut: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जाह्नवी कपूर ने अपने काम और ख़ास तौर पर लुक और स्टाइल में सबको पीछे छोड़ दिया है. जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और उनकी फ़ैंस फ़ॉलोइंग भी काफ़ी है. जब से फैंस को ये मालूम हुआ है कि वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी क़िस्मत आज़माना चाहती हैं, तब से उनके फैंस साउथ में उनकी डेब्यू फिल्म का बेताबी से इंतेज़ार कर रहे हैं. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पकड़ बनाने के लिए जाह्नवी कपूर एक्टिंग पर ख़ूब मेहनत कर रही हैं. हालांकि हाल ही में उनकी फिल्म 'मिली' रिलीज़ हुई थीं, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई.

यह भी पढ़ें: Rubina Dilaik: क्या गुड न्यूज़ देने वाली हैं एक्ट्रेस रुबीना दिलैक? ट्वीट करके बताई सच्चाई

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू करेंगी जाह्नवी कपूर
जाह्नवी कपूर ने हाल ही में साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने डेब्यू की बात कहकर प्रशंसकों को अच्छी ख़बर दी थी. जाह्नवी के इस स्टेटमेंट के बाद से ही फैंस बेताबी से उनकी डेब्यू फिल्म का इंतेज़ार करते नज़र आ रहे हैं. इसी बीच यह भी जानकारी मिल रही है कि जाह्नवी कपूर राम चरण के साथ निर्देशक बुच्ची बाबू के डायरेक्शन में बनने जा रही फिल्म से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना पहला क़दम बढ़ाने की तैयारी कर रही हैं. कुछ समय पहले ही राम चरण ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान किया था जिसका निर्देशन बुच्ची बाबू करेंगे और ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म होगी. फिलहाल फिल्म के टाइटल और राम चरण के साथ कौन सी अदाकारा लीड रोल करेगी, इसका ऐलान अभी नहीं हुआ है.

राम चरण के अपोज़िट आ सकती हैं नज़र
जाह्नवी कपूर के साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करनी की ख़बर के बाद ऐसा माना जा रहा है कि जाह्नवी कपूर फिल्म में राम चरण के अपोज़िट नज़र आएंगी, हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. फिल्म की शूटिंग जनवरी 2023 से फ्लोर पर जाने की उम्मीद ज़ाहिर की जा रही है. यह बात से सभी लोग अच्छी तरह परिचित हैं कि जाह्नवी कपूर की  मां श्रीदेवी भी साउथ की सुपर स्टार रह चुकी हैं. वहीं एक और दिलचस्प बात यह भी है कि राम चरण के पिता चिरंजीवी के साथ श्रीदेवी ब्लॉकबस्टर फिल्म में नज़र आ चुकी हैं. वहीं, अब अगर राम चरण के साथ जाह्नवी कपूर लीड रोल में नज़र आती हैं तो यह श्रीदेवी के फैंस के लिए भी ख़ुशी की बात होगी. 

Watch Live TV

Trending news