Urfi Javed: उर्फी जावेद ने बताया सच, बताया किस लिए पहनती हैं कम कपड़े
Advertisement

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने बताया सच, बताया किस लिए पहनती हैं कम कपड़े

Urfi Revealed her Secret: हाल ही में उर्फी जावेद ने कम कपड़ों में अपनी एक फोटो शेयर की. इसके बाद उन्होंने लोगों से बताया है कि वह कम कपड़े क्यों पहनती हैं.

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने बताया सच, बताया किस लिए पहनती हैं कम कपड़े

Urfi Revealed her Secret: उर्फी जावेद (Urfi javed) अपने कपड़ों को लेकर अकसर सुर्खियों में रहती हैं. वह अपने कपड़ों को लेकर कई बार ट्रोल होती हैं तो कई बार उनके कपड़ों की लोग तारीफ करते हैं. उर्फी जावेद अक्सर कुछ नया ट्राई करती हैं. वह अपने ड्रेसिंग सेंस से बॉलीवुड अदाकाराओं को भी मात देती हैं. हाल ही में उर्फी ने अपने कपड़ों के बारे में खुलासा किया है. 

 

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुकी उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. इसमें वह अलग अंदाज में नजर आईं, जिसे देख मीडिया के लोगों ने पूछा कि आप इतने कम कपड़े क्यों पहनती हो. इस पर उर्फी ने कहा कि मुझे ज्यादा कपड़े पहनने से सांस लेने में दिक्कत होती है. पिछले बार ज्यादा कपड़े पहनने से मुझे घबराहट होने लगी थी.

 

उर्फी ने जो ड्रेस पहनी है वह उसमें काफी खूबसूरत लग रही हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि उर्फी ने ब्लैक कलर की मोनोकनी पहनी हुई है. इसके ऊपर उन्होंने पॉलिथीन की ब्लू स्कर्ट पहनी हुई है. फोटो को उर्फी के फैंन लाइक कर रहे हैं. एक यूजर ने उर्फी की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि 'मम्मी घर की पॉलिथीन उर्फी ले गई.'

fallback

हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद बताया था कि उन्हें ज्यादा कपड़े पहने से स्किन में एलर्जी हो जाती है. उन्होंने ये भी बताया था अगर वह ज्यादा कपड़े पहन लेती हैं तो उनके जिस्म पर फफोले पड़ जाते हैं. उर्फी ने एक फोटो शेयर करते हुए अपने पैरों पर उभरे हुए दानों को दिखाया था. उन्होंने कहा था कि तो "दोस्तों आप समझ गए होंगे कि कपड़े क्यों नहीं पहनती हूं, क्योंकि मेरी ये हालत होने लगती है. मेरा शरीर कपड़ों के प्रति रिएक्ट करने लगता है."

उर्फी जावेद के कम कपड़े पनने से बीजेपी नेता चित्रा वाघा को इतनी ज्यादा दिक्कत हुई कि उन्होंने इसकी पुलिस कंपलेन कर दी थी. इसके बाद पुलिस ने उर्फी को पूछताछ के लिए बुलाया था.

Urfi Javed Video:

Trending news