Chetan Bhagat के बिस्तर वाले कमेंट पर Urfi Javed का बयान, देखिए क्या बोलीं
Advertisement

Chetan Bhagat के बिस्तर वाले कमेंट पर Urfi Javed का बयान, देखिए क्या बोलीं

Urfi Javed on Chetan Bhagat: चेतन भगत ने हाल ही में उर्फी जावेद को लेकर कमेंट किया था. अब एक वीडियो जारी करते हुए उर्फी जावेद ने इस कमेंट का रिप्लाई किया है, और चेतन पर बड़ा आरोप लगाया है.

Chetan Bhagat के बिस्तर वाले कमेंट पर Urfi Javed का बयान, देखिए क्या बोलीं

Urfi Javed on Chetan Bhagat: उर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वह अकसर अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में चेतन भगत ने कहा था कि एक तरफ वह जवान हैं जो सीमा पर लड़ रहे हैं, वहीं दूसरे ओर वह जवान हैं जो बेड में रजाई के अंदर उर्फी जावेद को देख रहे हैं. इसी कमेंट को लेकर अब उर्फी का रिप्लाई आया है. उन्होने चेतन भगत को कड़ा जवाब दिया है.

उर्फी जावेद ने क्या कहा?

उर्फी जावेद ने कहा मुझे समझ नहीं आता कि लिटरेचर फेस्टिवल के दौरान मेरा नाम लेने की क्या जरूरत थी. मैं तो एक ऑथर भी नहीं हूं. इसके साथ आपने कहा कि मेरी वजह से यूथ खराब हो रहा है, छुप-छुप कर मेरे पोस्ट देखते हैं. यूथ तो छोड़िया आप तो मेरे अंकल की उम्र के हैं. इतने उम्र के होके आप अपनी से आधी उम्र की लड़कियों को क्यों मैसेज कर रहे थे. तब कुछ खराब नहीं हो रहा था. ना आपकी शादी खराब हो रही थी, ना ही आपके बच्चे खराब हो रहे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

चेतन भगत ने क्या कहा था?

एक प्रोग्राम के दौरान चेतन भगत ने नौजवानों के लेकर बात करते हुए कहा था कि युवा लड़के सारा दिन रील्स देखते रहते हैं, लड़कियों के फोटोज पर लाइक और कमेंट करते हैं. सबको पता है कि उर्फी जावेद कौन है...क्यों पता है?..क्या आपके कोर्स में आने वाला है? जॉब इंटरव्यू में जाकर बोलोगे कि मुझे उर्फी जावेद की सारी ड्रेसेज के बारे में पता है. यह सब चीजें ध्यान खीच रही है. वह बेचारी अपना करियर बना रही है. एक यूथ वह है जो देश की रक्षा कर रहा है वहीं दूसरा यूथ वह है जो बिस्तर में घुसकर उर्फी जावेद के फोटोज देख रहा है.

आपको बता दें आजकल उर्फी जावेद स्पलिट्सविला का हिस्सा हैं. वह इस शो की मजबूत कंटेस्टेंट मानी जा रही हैं. उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 3.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह 381 लोगों को फॉलो करती हैं. उर्फी अकसर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Trending news