Urfi Javed Dress: एक बार फिर ट्रोलर्स पर भड़कीं उर्फी, बोलीं अपनी मां, बहन..
Advertisement

Urfi Javed Dress: एक बार फिर ट्रोलर्स पर भड़कीं उर्फी, बोलीं अपनी मां, बहन..

Urfi Javed Dress: उर्फी जावेद का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह उनके कपड़ों पर कमेंट करने वाले लोगों को खरी खोटी सुना रही हैं. पढ़ें पूरी खबर

Urfi Javed Dress: एक बार फिर ट्रोलर्स पर भड़कीं उर्फी, बोलीं अपनी मां, बहन..

Urfi Javed Dress: उर्फी जावेद अपने कपड़ों को लेकर अकसर सुर्खियों में रहती हैं. उनका यूनीक फैशन अकसर चर्चाओं का हिस्सा बना रहता है. एक्ट्रेस खुलकर बोलने के लिए जानी जाती हैं. इसलिए वह ट्रोलर्स को खुलकर जवाब देती रहती हैं. हाल ही में उर्फी जावेद ने अपना गुस्सा जाहिर किया है, और ट्रोलर्स को खरी खोटी सुनाई है. दरअसल उर्फी ने उनके कपड़ों पर कमेंट करने वाले लोगों को जवाब दिया है और इस बार वह कुछ दमदार अंदाज में दिखाई दी हैं.

उर्फी जावेद ने दिया कड़ा जवाब

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उर्फी कहती दिख रही हैं कि लोग कहते हैं कि कपड़े नहीं पहनती तो तुम्हारे बाप का क्या जाता है. तुम पहनों, अपनी बहन बेटियों को पहनाओं. मैं तुम्हारी कुछ लगती नहीं हूं, फिर भी बोलते हैं, कपड़े नहीं पहने हैं. उर्फी जावेद का यह वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है.

न्यूड फोटो शूट के लिए हैं चर्चा में

आपको बता दें हालही में उर्फी जावेद ने न्यूड फोटो शूट कराया था. उनके इस फोटो शूट ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी. इस तस्वीर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. लोगों ने इस फोटोशूट को लेकर भी उन्हें काफी ट्रोल किया था. उर्फी अकसर अलग-अलग लुक्स में स्पॉट होती रहती हैं. उनका हर रोज एक अलग रूप देखने को मिलता रहता है.

उर्फी जावेद स्पलिट्सविला 14 का हैं हिस्सा

आपको बता दें इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद काफी पॉप्युलर हैं. उनके इंस्टा पर तकरीबन 3.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं.  वह अकसर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं. उर्फी बिगबॉस के बाद सुर्खियों में आईं थीं. जिसके बाद अब वह  स्पलिट्सविला 14 का हिस्सा हैं. जिसमें वह दमदार कंटेस्टेंट मानी जा रही हैं.

Trending news