शख्स ने की पागलपंती की सारे हदें पार, Video देख आप भी कहेंगे 'हेवी ड्राइवर'
Advertisement

शख्स ने की पागलपंती की सारे हदें पार, Video देख आप भी कहेंगे 'हेवी ड्राइवर'

इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर himanshutiwari68 नाम के शख्स ने शेयर किया है.वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और जमकर शेयर भी कर रहे हैं. 

File Photo

अगर आप भी सड़कों पर बाइक चलाते हैं तो आपको पता होगा कि Traffic Rule के अनुसार एक बाइक पर एक या फिर दो से अधिक लोग सवार नहीं हो सकते और साथ ही दोनों लोगों को हेल्मेट लगाना पड़ता है, लेकिन कुछ लोग होते हैं जिन्हें ना कानून का फिक्र है और ना ही अपनी जान की. उन्हें सिर्फ अपने मज़े के लिए जीना होता है, और अपने फायदे के लिए किसी भी हद को पार कर सकते हैं. ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जहां एक युवक कानून की धज्जियां उड़ाते दिख रहा है उसे ना अपनी जान की परवाह है, और ना ही अपने पीछे बैठे उन बच्चों की. वह युवक एक ही स्कूटी पर इतने लोगों को बैठाकर सड़को पर धुमा रहा है. सोशल मीडिया पर लोग इस युवक को हेवी ड्राइवर बता रहे हैं और जमकर वीडियों को शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: तो टूट गया श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ का रिश्ता? शादी की खबरों हो रही थीं वायरल

आप खूद वीडियों में देख सकते हैं कि बाइक पर इतने लोग हैं कि गिन पाना मुश्किल हो रहा है लेकिन इस शख्स को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. वह बड़े मज़े से सड़क पर तेजी से अपनी बाइक चला रहा है. उसे जरा भी ख्याल नहीं है कि अगर यह गिर गया तो भारी नुकसान हो सकता है. 

 

 

इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर himanshutiwari68 नाम के शख्स ने शेयर किया है.वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और जमकर शेयर भी कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग इस वीडियो को देखकर अपनी राय भी दे रहे हैं कुछ लोग कह रहे हैं 'कहीं गिर ना जाना या फिर संभल कर गाड़ी चलाएं' कुछ ने लिखा 'यह बिल्कुल भी सही नहीं'.तो खैर आप भी इस वीडियो को देखिए और अपनी राय रखिए...

Video:

Trending news