Sana Khan की शादी को हुआ एक साल, हसबैंड अनस सैय्यद को इस अंदाज़ में किया विश
Advertisement

Sana Khan की शादी को हुआ एक साल, हसबैंड अनस सैय्यद को इस अंदाज़ में किया विश

Sana Khan Anas Sayyed Wedding Anniversay: सना खान ने सूरत के मौलवी और बिजनेसमैन अनस सैयद के साथ 20 नवंबर 2020 को प्राइवेट तरीके से शादी की थी. उन्होंने 22 नवंबर 2020 को अपनी शादी का ऐलान किया था.

Sana Khan की शादी को हुआ एक साल, हसबैंड अनस सैय्यद को इस अंदाज़ में किया विश

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) और गुजरात के बिजनेसमैन अनस सैयद (Anas Saiyad) की शादी का एक साल पूरा हो गया है. शादी की पहली सालगिरह पर सना खान ने पति के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर कर अपनी खुशी का इज़हार किया है और अपने पति को मुबारकबाद दी है.

इस मौके पर सना खान ने जो तस्वीर शेयर की है, इसमें वह दोनों पूरी तरह से एक दूसरे में खोए नज़र आ रहे है. अब सना खान और उकने पति की ये तस्वीर और पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

सना खान (Sana Khan) इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, 'मैं आपके दीन, अखिरा और बीच में सब कुछ के लिए दुआ करती हूं, जैसे मैं अपने लिए दुआ करती हूं. मैं आपके लिए वैसे ही करती हूं. जब मैं आपके लिए दुआ करती हूं, तो ऐसा लगता है कि, मैं अपने लिए दुआ कर रही हूं, क्योंकि मैं जो अपने लिए चाहती हूं, वो आपके लिए भी चाहती हूं. आप मुझे अल्लाह के करीब ले जाते हैं, न कि उस गुनाह के लिए, जिसकी आप उम्मीद कर रहे थे. शादी की पहली सालगिरह ख़ूब मुबारक हो @anas_saiyad20. जल्द ही हमारे लिए फोटो पृष्ठभूमि के वास्तविक में बदलने का इंतजार नहीं कर सकती. इंशा अल्लाह.'

गौरतलब है कि सना खान ने गुजरात के बिजनेसमैन मुफ्ती अनस सैयद (Anas Saiyad) से शादी करने के बाद मनोंरंजन की दुनिया को अब पुरी तरह से अलविदा कह दिया है. सना खान ने सूरत के मौलवी और बिजनेसमैन अनस सैयद के साथ 20 नवंबर 2020 को प्राइवेट तरीके से शादी की थी. उन्होंने 22 नवंबर 2020 को अपनी शादी का ऐलान किया था.

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut के बदले सुर- इस कांग्रेस लीडर की तारीफ़ के बांधे पुल

शादी के बाद उन्होंने एक हाउस वाइफ बनकर रहने का फैसला किया है. शादी से पहले की सारी बोल्ड तस्वीरों को सना खान पहले ही डिलीट कर चुकी है. शादी के बाद वह सोशल मीडिया पर लगातार अपने परिवार और निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news