Shilpa Shetty Wedding Anniversary: एनिवर्सरी पर शिल्पा ने पति के लिए लिखा ख़ास मैसेज
Advertisement

Shilpa Shetty Wedding Anniversary: एनिवर्सरी पर शिल्पा ने पति के लिए लिखा ख़ास मैसेज

Shilpa Shetty Wedding Anniversary: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी को आज 13 साल हो गए हैं.  शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर हस्बेंड राज कुंद्रा के साथ अपनी रोमांटिक वीडियो और एक ख़ास मैसेज शेयर किया. 

Shilpa Shetty Wedding Anniversary: एनिवर्सरी पर शिल्पा ने पति के लिए लिखा ख़ास मैसेज

Shilpa Shetty Wedding Anniversary: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आज उस मक़ाम पर हैं जहां तक पहुंच पाना बहुत कम लोगों के नसीब में होता है. शिल्पा शेट्टी ने एक अदाकारा, मॉडल और पॉपुलर डांस रियलिटी शो के जज के तौर पर बहुत नाम कमाया है. आज शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी को 13 साल पूरे हो गए हैं.  दोनों 22 नंवबर 2099 को शादी के बंधन में बंधे थे. इस ख़ास मौक़े पर अपने हस्बेंड राज कुंद्रा को शादी की एनिवर्सरी की मुबारकबाद देते हुए शिल्पा शेट्टी ने एक बेहद ख़ूबसूरत वीडियो शेयर किया है और बड़े ही अनोखे अंदाज़ में अपने दिल की बात कही है. शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे और राज कुंद्रा एक साथ बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: पाक एक्टर फ़हद मुस्तफ़ा ने बॉलीवुड के इस अदाकार के छुए पैर; कहा- हमने आपकी वजह से सीखी एक्टिंग

शिल्पा को फैंस ने दी एनिवर्सरी की मुबारकबाद 
वीडियो में शिल्पा और राज कुंद्रा की काफ़ी सारी रोमांटिक और ख़ूबसूरत तस्वीरें नज़र आ रही हैं. इस वीडियो को कैप्शन देते हुए शिल्पा ने लिखा, "13 साल, कुकी, वाह! इस जीवन में मेरे साथ इस यात्रा को साझा करने और इसे इतना सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद. आप, मैं, हम...बस इतना ही चाहिए, हैप्पी एनिवर्सरी, कुकी.' शिल्पा के इस पोस्ट पर फैंन ख़ूब प्यार लुटा रहे हैं. सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए फैंस उन्हें एनिवर्सरी की मुबारकबाद पेश कर रहे हैं.

 

बेमिसाल 13 साल
शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में बिज़नेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचाई थी. राज कुंद्रा काफी बड़े बिज़नेसमैन हैं और करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं. शादी के 3 साल बाद 2012 में शिल्पा और राज ने अपने पहले बच्चे वियान का वैलकम किया. वहीं फरवरी 2020 में बेटी समीशा दोनों की ज़िंदगी में आईं. जब राज कुंद्रा को 2021 में अश्लील फिल्में बनाने के इल्ज़ाम में गिरफ्तार किया गया था तो उस समय दोनों के रिश्तों को लेकर काफ़ी अफ़वाहें गर्म थी, लेकिन आज शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने साथ में 13 साल का सफ़र तय कर लिया. दोनों के बीच प्यार आज भी पहले की तरह ही बरक़रार है.

 

Watch Live TV

Trending news