शहनाज के बर्थडे पर सिद्धार्थ ने की ऐसी हरकत कि 'पानी-पानी' हो गई पंजाब की कैटरीना
Advertisement

शहनाज के बर्थडे पर सिद्धार्थ ने की ऐसी हरकत कि 'पानी-पानी' हो गई पंजाब की कैटरीना

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए हैं. उनके बर्थडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहो है. 

शहनाज के बर्थडे पर सिद्धार्थ ने की ऐसी हरकत कि 'पानी-पानी' हो गई पंजाब की कैटरीना

नई दिल्ली: Bigg Boss 13 में अपनी दिलचस्प बातों और अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहने वाली शहनाज़ गिल का आज बर्थडे है. खुद को पंजाब की कैटरीना बताने वाली शहनाज़ गिल अपना 27वां बर्थडे मना रही हैं. उनके बर्थडे के कुछ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: अंडा या फिर पनीर: जानिए किसमें होता है ज्यादा प्रोटीन

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए हैं. उनके बर्थडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहो है. वीडियो में शहनाज़ व उनके दोस्त और रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला परिवार के लोगों के बीच नज़र आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: आधार कार्ड में मोबाइल नंबर अपडेट कराने के लिए नहीं देना होगा कोई डॉक्यूमेंट्स, जानें तरीका

शहनाज़ के ज़रिए शेयर किए गए एक वीडियो में उन्हें बर्थडे बम्स अलग ही अंदाज में मिला है. ऐसा ही कुछ सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के बर्थडे पर भी हुआ था. दरअसल, 1 से लेकर 27 तक की गिनती होती है और अंत में उन्हें सामने स्विमिंग पूल में फेंक देते हैं. वो पूरी तरह पानी में भीगी नजर आईं. 

इसके अलवा शहनाज का केक कटिंग वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. उस वीडियो में वे काटकर सबसे पहले सिद्धार्थ को खिलाने के लिए उठती हैं, लेकिन सिड पहले उन्हें उनकी मां को खिलाने को कहते हैं. 

बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. वैसे दोनों अपने आप को एक दूसरे का अच्छा दोस्त कहते हैं और एक दूसरे के बर्थडे के अलावा किसी भी खास मौके पर दोनों साथ नज़र आते हैं.  प्यार से लोग इन्हें सिडनाज कहकर भी बुलाते हैं. हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज गोवा गए थे, जहां उन्होंने अपने म्यूजिक वीडियो की शूटिंग की है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news