Shah Rukh Khan Makkah: उमराह करने पहुंचे शाहरुख खान; देखें वायरल हो रही वीडियो और तस्वीरें
Advertisement

Shah Rukh Khan Makkah: उमराह करने पहुंचे शाहरुख खान; देखें वायरल हो रही वीडियो और तस्वीरें

Shah Rukh Khan in Makkah: शाहरुख खान उमराह करने पहुंचे हैं. इस दौरान की उनकी तस्वीरें और वीडियोज़ तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें शाहरुख शूट के लिए सऊदी अरब में थे.

Shah Rukh Khan Makkah: उमराह करने पहुंचे शाहरुख खान; देखें वायरल हो रही वीडियो और तस्वीरें

Shah Rukh Khan in Makkah: शाहरुख खान का उमराह करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो मक्का का है. आपको बता दें शाहरुख खान उमराह करने पहुंचे है. लोग सोशल मीडिया पर शाहरुख की इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं. जिसमें वह सफेद कपड़ों में नजर आ रहे हैं और मुंह पर मास्क है.

उमराह करने पहुंचे शाहरुख खान

शाहरुख खान का वीडियो इस कैप्शन के साथ वायरल हो रहा है कि 'बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान उमराह करने मक्का-मदीना (Shahrukh Khan in Makkah Madina) पहुंचे हैं'. अपनी इस विजिट को लेकर शाहरुख खान ने ट्वीट बी किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें शाहरुख खान ने यूएई में अपनी फिल्म डंकी की शूटिंग पूरी की है.

लोग कर रहे थे उमराह करने की गुजारिश

कतर में शूटिंग पूरी होने के बाद शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था और सऊदी सरकार का शुक्रिया अदा किया था. इस वीडियो के कमेंटबॉक्स में लोगों ने उनसे गुजारिश की थी कि वह अगर सऊदी अरब आए हैं तो उमराह करके जरूर जाएं.

एहराम में खड़े हैं शाहरुख

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने एहराम (एक खास पोशाक जो हज और उमराह के दौरान पहनी जाती है) बांधा हुआ है. उनके आसपास कुछ गार्ड्स खड़े हैं और उन्होंने मास्क लगाया हुआ है. इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. लोग शाहरुख के कायल हो रहे हैं. लोग दुआ कर रहे हैं कि अल्लाह आपके इबादत को कुबूल करें. सोशल मीडिया पर लोग शाहरुख खान के लिए खूब दुआएं करते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' का शूट सऊदी अरब में हुआ है. यह फिल्म अगले साल दिसंबर के महीने में रिलीज होगी. फिल्म डंकी में उनके साथ तापसी पन्नू भी नजर आएंगे. अगले साल जनवरी के महीने में शाहरुख की फिल्म पठान रिलीज होगी.

Trending news