सारा खान के एक्स हसबैंड अली मर्चेंट की कंगना रनौत के शो में हुई एंट्री; लोगों ने कही ये बात
Advertisement

सारा खान के एक्स हसबैंड अली मर्चेंट की कंगना रनौत के शो में हुई एंट्री; लोगों ने कही ये बात

Sara Khan Ex husband Ali Merchant: सारा खान के पूर्व पति अली मर्चेंट ने कंहना रनौत के शो में एंट्री ले ली है. ऐसे में लोग शो को लेकर अनुमान लगा रहे हैं कि शो कुछ नया हो सकता है.

File Photo

नई दिल्ली: कंगना रनौत का रियालिटी शो लॉक अप: बिंदास जेल, अत्याचारी खेल ओटीटी पर खासा फेमस हो रहा है. लोग इसे काफी पंसद कर रहे हैं. इस शो में अब एक खास ट्विस्ट सामने आया है. दरअसल सारा खान (Sara Khan) के पूर्व पति अली मर्चेंट (Ali Merchant) ने शो में 14वें कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ले ली है.

अली मर्चेंट और सारा एक दूसरे पर लगा चुके हैं कई आरोप
अली के इस शो में आने से लोगों के एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है. लोगों का कहना है कि जो एक्स पार्टनर्स जब शो में एक दूसरे के सामने होंगे तो शो में एक अलग क्रिस्प आ जाएगा. आपको बता दें दोनों एक्स कपल्स पिछले शो में एक दूसरे पर कई आरोप लगा चुके हैं. जिसके चलते ऑडिएंस को अनुमान है कि शो में अब कुछ नया होने वाला है.

शो में ही पढ़ लिया था निकाह
सारा खान और अली मर्चेंट ने एक शो के दौरान निकाह पढ़ कर एक दूसरे का साथ निभाने की कसम खाई थी. लेकिन शो खत्म होने तक दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था. जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप भी लगाए थे. सारा ने कहा था कि दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग नहीं थी.

ऐसे में अब शो में यह देखना काफी इनट्रेस्टिंग रहेगा कि दोनों कपल्स शो के दौरान किस तरीके से रहेंगे. दोनों के रिश्ते में सुधार आएगा या फिर दोनों एक दूसरे से और जुदा हो जाएंगे. आपको बता दें ये शो एमएक्स प्लेयर पर लाइव रहता है. कोई भी शख्स अपने मनपसंद कंटेस्टेंट से इसमें सवाल पूछ सकता है.

Trending news