Sana Khan ने शेयर की बच्चों को तस्बीह पढ़ाते हुए VIDEO, मां बाप के लिए लिखी यह बात
Advertisement

Sana Khan ने शेयर की बच्चों को तस्बीह पढ़ाते हुए VIDEO, मां बाप के लिए लिखी यह बात

सना खान के ज़रिए शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके साथ तीन बच्चे बैठे हैं जिन्हें तस्बीह पढ़ा रही हैं. वीडियो में दिख रहे बच्चे उनकी पति की बहन के हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: इस्लाम की खातिर फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहने वाली सना खान (Sana Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वो आए रोज नए-नए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अक्सर उनमें इस्लाम की तरबियत करने वाली तस्वीरें और वीडियो होती हैं. हाल ही में इसी से मिलता जुलता एक वीडियो सना खान ने शेयर किया है. 

यह भी देखिए: Eid Ul Adha: सऊदी में 20 जुलाई को मनाई जाएगी ईद उल अजहा, जानिए क्यों दी है जाती कुर्बानी

सना खान के ज़रिए शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके साथ तीन बच्चे बैठे हैं जिन्हें तस्बीह पढ़ा रही हैं. वीडियो में दिख रहे बच्चे उनकी पति की बहन के हैं. वीडियो शेयर करते हुए सना खान ने कैप्शन में लिखा,"घर के बच्चे वही बनते हैं जो वे देखते हैं. यकीनी बनाएं कि आप उन्हें अपने कामों के साथ सही तरबियत दें, क्योंकि वे सिर्फ यही देखते हैं. उन्हें समझाएं कि हम सभी कौन हैं और आखिर में हम कहां लौटेंगे और यही अल्लाह है. अल्लाह हमारी दुआ और तौबा क़ुबूल करे"

सना खान के इस वीडियो को अब तक 989K से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं वीडियो कमेंट बॉक्स में भी लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो पर 3200 से ज्यादा कमेंट मिल चुके हैं. 

बता दें कि जिस वक्त सना खान ने बॉलीवुड छोड़ने के कुछ ही दिनों बाद मुफ्ती अनस सईद से शादी कर ली थी. शादी के बाद की कुछ तस्वीरें सना ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जो खूब वायरल हुई थी. सना खान (Sana)  ने शादी के तुरंत बाद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाम बदलकर सय्यद सना खान कर लिया. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news