Ramayan के 'रावण' Arvind Trivedi का इंतिकाल, लंबे वक्त से थे बीमार
Advertisement

Ramayan के 'रावण' Arvind Trivedi का इंतिकाल, लंबे वक्त से थे बीमार

रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार देर रात उन्हें हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उनके अंगों ने काम करना बंद कर दिया था.

अरविंद त्रिवेदी, फाइल फोटो.

मुंबई: रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की 'रामायण' (Ramayan) में रावण का किरदार अदा करने वाले अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. अरविंद 82 साल के थे. अरविंद काफी लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे. उन्होंने मंगलवार रात को मुंबई में आखिरी सांस ली.

रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार देर रात उन्हें हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उनके अंगों ने काम करना बंद कर दिया था. ईटाइम्स के मुताबिक, ये जानकारी अरविंद त्रिवेदी के भतीजे कौशतुभ त्रिवेदी द्वारा दी गई.

ये भी पढ़ें: First Film Shooting In Space: इस देश में अन्तरिक्ष में शुरू की गई फिल्म की शूटिंग

'लक्ष्मण' ने किया ट्वीट
रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी ने अरविंद के इंतिकाल पर शोक जाहिर किया है. सुनील ने ट्विटर पर लिखा, 'बहुत दुखद समाचार है कि हमारे सबके प्यारे अरविंद भाई अब हमारे बीच नहीं हैं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. मैंने अपने पिता समान, मेरे गाइड और बेहतरीन इंसान को खो दिया.'  सुनील लहरी के अलावा भी कई सेलेब्स और फैन्स ने अरविंद को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है.

करीब 300 फिल्मों में किया काम
काबिले ज़िक्र है कि अरविंद त्रिवेदी एक ओर जहां रामानंद सागर की रामायण में रावण बनकर नाजिरीन का दिल जीता था तो वहीं कई गुजराती फिल्मों में भी उन्होंने बेहतरीन अदाकारी से अपने लिए बड़ा मुकाम बनाया था. गुजराती सिनेमा में उन्होंने करीब 40 साल तक योगदान दिया. इसके साथ ही टीवी शो विक्रम और बेताल के लिए भी उन्हें जाना जाता है. जानकारी के मुताबिक अरविंद ने हिंदी और गुजराती फिल्मों को मिलाकर करीब 300 फिल्मों में काम किया था.

Zee Salaam Live TV:

Trending news