कपिल शर्मा शो में आएंगे PM Modi? एक्टर ने कहा- दे चुका हूं न्योता
Advertisement

कपिल शर्मा शो में आएंगे PM Modi? एक्टर ने कहा- दे चुका हूं न्योता

PM Modi in Kapil Sharma Show: खबरें हैं कि टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' में पीए मोदी आने वाले हैं. इस पर कपिल शर्मा ने अपना रिएक्शन दिया है.

कपिल शर्मा शो में आएंगे PM Modi? एक्टर ने कहा- दे चुका हूं न्योता

PM Modi in Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' टीवी पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है. यह एक कॉमेडी शो है जिसपर कई स्टार अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए आते हैं. हाल ही में खबर आई है कि इस शो में पीएम मोदी (PM Modi) आने वाले हैं. इस पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपना रिएक्शन दिया है. उनके मुताबिक वह PM Modi को 'द कपिल शर्मा शो' में आने का न्योता दे चुके हैं. कपिल शर्मा ने अपने शो पर पीएम मोदी के आने के बारे में खुलासा करते हुए कहा है कि उन्होंने पीएम मोदी को अपने शो में जब आने का न्योता दिया तो उन्होंने इस पर पॉजिटिव रिस्पांस नहीं दिया, लेकिन उन्होंने मना भी नहीं किया है. कपिल शर्मा ने पीएम मोदी से मुलाकात के बारे और क्या बताया है आईए इस बारे में जनते हैं. 

पीए मोदी को दिया न्योता

'कपिल शर्मा शो' काफी पॉपुलर है. इसमें अमिताभ बच्चन, शाहरख खान, समान खान जैसे बड़े स्टार आ चुके हैं. इन लोगों ने यहां अपनी फिल्मों का प्रचार किया है. अखबार 'द इंडियन एक्सप्रेस' को दिए इंटरव्यू के दौरान कपिल शर्मा ने बताया कि उन्होंने PM मोदी को अपने शो में आने का न्योता दिया है.

यह भी पढ़ें: ये एक्ट्रेस हैं पाकिस्तान की नेशनल क्रश, क्यूटनेस पर फिदा हैं लाखों

विपक्षी कर रहे कॉमेडी

कपिल शर्मा के मुताबिक जब वह PM से मिले तो उन्होंने उनसे कहा कि "सर कभी हमारे शो पर आइए". इस पर उन्होंने मना नहीं किया, लेकिन उन्होंने कहा कि अभी मेरे विपक्षी बहुत कॉमेडी कर रहे हैं. कपिल शर्मा का कहना था कि अगर पीएम मोदी उनके शो पर आएंगे तो उनका सौभाग्य होगा. 

जनवरी को पीएम को दिया न्योता
 
कपिल शर्मा का कहना है कि उनकी मुलाकात जनवरी में पीएम मोदी से हुई थी. वह सिनेमा म्यूजिक के उद्घाटन के दौरान पीएम मोदी से मिले थे. इस दौरान इंडस्ट्री के कई बड़ी हस्तियां मौजूद थीं. उन्होंने इस दौरान कुछ कॉमेडी भी की थी.

Zee Salaam Live TV:

Trending news