Pathaan Show:'पठान' ने तोड़े कमाई के सारे रिकार्ड; पब्लिक डिमांड पर फिल्म निर्माता ने लिया बड़ा फैसला
Advertisement

Pathaan Show:'पठान' ने तोड़े कमाई के सारे रिकार्ड; पब्लिक डिमांड पर फिल्म निर्माता ने लिया बड़ा फैसला

Pathaan Late Nigh Show: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. शाहरुख़ के लिए फैंस की ऐसी दीवानगी को देखते हुए फिल्म निर्माता ने एक बड़ा फैसला लिया है. YRF ने 'पठान' के लेट नाइट शो का एलान किया है. यानी अब दर्शक रात में भी सिनेमाघरों में किंग ख़ान की इस मच अवेटेड फिल्म का आनंद ले सकते हैं.

Pathaan Show:'पठान' ने तोड़े कमाई के सारे रिकार्ड; पब्लिक डिमांड पर फिल्म निर्माता ने लिया बड़ा फैसला

Pathaan Late Nigh Show: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. अपने फेवरेट कलाकार की बड़े पर्दे पर 4 साल  बाद वापसी फैंस को दीवाना कर रही है. शाहरुख़ के लिए फैंस की ऐसी दीवानगी को देखते हुए फिल्म निर्माता ने एक बड़ा फैसला लिया है. YRF ने 'पठान' के लेट नाइट शो का एलान किया है. यानी अब दर्शक रात में भी सिनेमाघरों में किंग ख़ान की इस मच अवेटेड फिल्म का आनंद ले सकते हैं.

लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा 'पठान'
शाहरुख़ की फिल्म 'पठान' का बादशाह ख़ान के फैंस को काफी समय से इंतजार था, हालांकि उनके चाहने वालों का इंतजार 25 जनवरी को पूरा हुआ और शाहरुख खान ने इस फिल्म के जरिए 4 साल के बड़े अंतराल के बाद परदे पर शानदार वापसी की. ग़ौरतलब है कि शाहरुख चार बरसों से भी ज़्यादा वक़्त से परदे से दूर थे. साल 2018 में आई फिल्म 'जीरो' में वो नजर आए थे. लेकिन ज़ीरो को दर्शकों का ज़्यादा प्यार नहीं मिला था. लेकिन अब 'पठान' के ज़रिए उन्हें एक बार फिर अपने पसंदीदा कलाकार को देखने के मौक़ा मिला. रिलीज होने से पहले ही इसका जादू लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है.

'पठान' के लेट नाइट शो का ऐलान
वहीं अब 'पठान' को दर्शकों का ज़बरदस्त रेस्पांस मिल रहा है. इसलिए मेकर्स ने पठान के लेट नाइट शो भी शुरू कर दिए हैं. इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए दी है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "पठान के मिडनाइट शो शुरू. YRF ने पठान के लेट नाइट शो एड किए हैं, जो कि आज रात 12:30 बजे से शुरू होंगे." इस पोस्ट में उन्होंने इस बात का भी ख़ुलासा किया  कि लेट नाइट शो का फैसला लोगों की भारी डिमांड पर लिया गया है.

300 शोज़ बढ़ाए गए
पठान को लेकर रिलीज़ से पहले ही चर्चाओं का बाज़ार गर्म था और अब तो फिल्म रिलीज़ हो गई है. फिल्म को लेकर लोगों में ज़बरदस्त क्रेज़ है. बता दें पठान पहले भारत में 5200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई, हालांकि लोगों के बीच इस फिल्म की दीवानगी देखकर बाद में एग्जीबिटर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स ने इसके 300 शोज बढ़ा दिए. फिलहाल पठान इंडिया में 5500 स्क्रीन्स और ओवरसीज में 2500 स्क्रीन्स पर चल रही है.

Watch Live TV

Trending news