ODI Series: श्रीलंका बोर्ड ने की भारत की हिमायत को चिढ़ गया PCB, लिया ये एक्शन
Advertisement

ODI Series: श्रीलंका बोर्ड ने की भारत की हिमायत को चिढ़ गया PCB, लिया ये एक्शन

ODI Series: नजम सेठी श्रीलंका से खफा हो गए हैं. दरअसल क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई का समर्थन किया था. जिसके बाद एशिया कप को लेकर फिर से सस्पेंस बन गया है.

ODI Series: श्रीलंका बोर्ड ने की भारत की हिमायत को चिढ़ गया PCB, लिया ये एक्शन

ODI Series: एशिया कप को लेकर काफी विवाद हो रहा है. मैच कहां कराए जाएं इसको लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुए है. लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड श्रीलंका बोर्ड से खफा हो गया है और ओडीआई सीरीज ना करने का फैसला किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें पाकिस्तान आने वाले दिनों में श्रीलंका के खिलाफ ओडीआई सीरीज खेलने वाला था. रिपोर्ट्स के अनुसार एसएलसी ने बीसीसीआई की हिमायत की थी.

क्या है मामला?

पीटीआई के अनुसार पीटीआई के चेयरमैन नजम सेठी एशिया कप 2023 पाकिस्तान में कराना चाहते हैं. लेकिन श्रीलंका बोर्ड ने उनके इस इस्तीफे को खारिज कर दिया. इस रुख ने दोनों के रिश्ते खराब किए हैं. पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि बोर्ड को श्रीलंका के इस कदम के बाद चोट लगी है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने श्रीलंका को ओडीआई सीरीज के लिए ना कह दिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें आने वाले दिनों में पाकिस्तान को श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैच खेलने हैं जो आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन साइकिल का हिस्सा हैं.

नजम सेठी हैं खफा

सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड श्रीलंका बोर्ड से खुश नहीं है. इसके साथ पीसीबी चेयरमैन नजम सेठी बांग्लादेश और अफगानिस्तान बोर्ड से असंतुष्ट है. आने वाले दिनों में एशिया कप को लेकर क्या फैसला होगा, ये देखना दिलचस्प रहेगा.

एशिया कप को लेकर विवाद

एशिया कप को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है. भारत ने पाकिस्तान में जाकर एशिया कप खेलने के लिए मना कर दिया था. जिसके बाद पाकिस्तान बोर्ड ने भारत में आकर वर्ल्ड कप खेलने के लिए मना कर दिया था. हालांकि इसके बाद हाईब्रिड मॉडल को लेकर भी चर्चा हुई थी. जिसे बीसीसीआई ने नकार दिया था. अब एशिया कप कौनसे वेन्यू पर होगा ये देखना होगा.

Trending news