कंडोम बेचने के किरदार पर नुसरत भरुचा को मिले ऐसे भद्दे कमेंट्स; साझा किया स्क्रिन शॉट
Advertisement

कंडोम बेचने के किरदार पर नुसरत भरुचा को मिले ऐसे भद्दे कमेंट्स; साझा किया स्क्रिन शॉट

नुसरत भरुचा अपनी आने वाली फिल्म ’जनहित में जारी’ का प्रचार कर रही हैं, जिसमें उन्होंने कंडोम बेचने वाली एक लड़की का किरदार निभाया है.

नुसरत भरुचा

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरुचा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रॉल हो रही हैं. यहां तक कि उन्हें आपत्तिजनक शब्दों और कमेंटस का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन नुसरत भरुचा ने उन ट्रॉल के चैट सार्वजनिक कर ऐसे लोगों को बेनकाब करने की कोशिश की है.  दरअसल, नुसरत अपनी आगामी फिल्म ’जनहित में जारी’ का प्रचार कर रही हैं. इस फिल्म में उन्होंने कंडोम बेचने वाली एक लड़की का किरदार निभाया है.
 

फिल्म के पोस्टर और वीडियोज शेयर किए थे
इससे पहले, नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म के कुछ पोस्टर और वीडियोज शेयर किए थे, जिसके बाद एक्ट्रेस को इंटरनेट पर कुछ लोगों ने जमकर ट्रोल किया था. उनके साथ गाली-गलौज भी की गई. इसके बाद अभिनेत्री ने कमेंट सेक्षन में पोस्ट की गई अश्लील टिप्पणियों को शेयर करने का फैसला किया. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अश्लील बातें की गई है.  

लोगों को यही सोच बदलनी है 
नुसरत ने वीडियो में कहा, “कुछ दिन पहले मैंने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए थे, जिसमें मैं, कंडोम का प्रचार करती दिख रही हूं, लेकिन लोगों ने इसे गलत तरीके से लिया. आमतौर पर लोग अपनी प्रोफाइल पर सबसे अच्छे कमेंट शेयर करते हैं, लेकिन मेरे साथ बहुत कुछ हो रहा है, इसलिए मैंने सबसे खराब टिप्पणियों को साझा करने का फैसला किया है.“उन्होंने कहा, “लोगों को यही सोच बदलनी है.’’  

फैंस का मिल रहा है समर्थन
इस बात के लिए नुसरत को अपने फैंस से बहुत समर्थन मिल रहा है. ’जनहित में जारी’ के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह मध्य प्रदेश की एक लड़की की कहानी है, जो अपने शहर में कंडोम बेचने का काम करती हैं. फिल्म में पावेल गुलाटी, अन्नू कपूर, अनुद ढाका और परितोष त्रिपाठी भी नजर आएंगे.

Zee Salaam Live Tv embed

Trending news