"दो घूंट मुझे भी पिला दे शराबी’’, निया शर्मा के इस रिमिक्स साॅन्ग पर नाराज हुए मुमताज के फैंस
Advertisement

"दो घूंट मुझे भी पिला दे शराबी’’, निया शर्मा के इस रिमिक्स साॅन्ग पर नाराज हुए मुमताज के फैंस

निया शर्मा के फैंस जहां इस गाने की काफी तारीफ कर रहे हैं, वहीं इस गाने के आॅरिजनल वर्जन में लता जी और मुमताज के चाहने वाले इस वीडियो को देखकर अपनी नाराजगी भी जाहीर कर रहे हैं.

 

निया शर्मा

नई दिल्लीः अभिनेत्री निया शर्मा का नया वीडियो साॅन्ग "दो घूंट मुझे भी पिला दे शराबी’’ सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय और ट्रेंडिंग साॅन्ग बन गया है. तीन दिन पहले यानी 6 सितंबर को इस वीडियो को रिलीज किया गया है और तीन दिनों से यह गीत लगातार यूट्यूब पर नंबर एक ट्रेंडिंग साॅन्ग बना हुआ है. निया शर्मा ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी भी साझा की है. इस वीडियो को अबतक 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया पर यह गीत खूब शेयर भी किया जा रहा है. फैंस इस गाने की काफी तारीफ कर रहे हैं. हालांकि कुछ दर्शक इस वीडियो को देखकर अपनी नाराजगी भी जाहीर कर रहे हैं. देखें वीडियो  

 

 

रीमिक्स से ज्यादा बोल्ड है पुराना गाना 
दरअसल, निया शर्मा का यह रीमिक्स साॅन्ग 1972 में आई फिल्म ’’झील के उस पार’’ फिल्म से लिया गया है. यह गाना अभिनेता अनवर खान और मुमताज पर फिल्माया गया था. इस गाने का लता जी ने गाया है और इसके बोल आनंद बख्शी ने लिखे हैं. इस गाने में संगीत आरडी बर्मन ने दिया है. मुमताज पर फिल्माया गया ये गाना उस जमाने में भी काफी बोल्ड था. इस गाने में मुमताज भी काफी बोल्ड लग रही हैं और कई बार निया उनके सामने कमजोर लगती हैं.

गाने के लोकेशन को लेकर कमजोर रेटिंग 
निया के रीमिक्स साॅन्ग को सारेगामा म्यूजिक ने लाॅन्च किया है. इस गाने को श्रुति राणे ने गाया है. यहां दर्शकों ने पूछा है कि निया के इस साॅन्ग में आखिर पुराने से क्या खास है. कई लोगों ने कोरियोग्राफी पर भी सवाल उठाए हैं और कहा है कि मुमताज की एक्टिंग इस गाने में ज्यादा अच्छी है. दर्शकों ने गाने के लोकेशन को लेकर भी बहुत ही पुअर रेटिंग दी है. एक यूजर ने लिखा है कि जब गाना दो घूंट है तो इसे किसी बार में फिल्माया जाना चाहिए था. खैर निया के फैंस इस गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं और वह इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

Zee Salaam Live Tv

Trending news