Akanksha Mohan Suicide: होटल के कमरे से फेमस मॉडल की लाश बरामद, सुसाइड नोट में लिखी ये बात
topStorieshindi

Akanksha Mohan Suicide: होटल के कमरे से फेमस मॉडल की लाश बरामद, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

Akanksha Mohan:  मुंबई में पेशे से मॉडल आकांक्षा मोहन ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट मिला है जिसमें मॉडल ने अपने दिल का दर्द बयां किया है. पढ़िए पूरी ख़बर.

Akanksha Mohan Suicide: होटल के कमरे से फेमस मॉडल की लाश बरामद, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

Akanksha Mohan Suicide: मुंबई की चकाचौंध के दरमियान कब कोई बहुत अकेला महसूस करने लगे और अपनी ज़िंदगी ख़त्म कर दे, ये कहना काफी मुश्किल हैं. सपनों की नगरी से ऐसी ही दुखद ख़बर सामने आई है. अंधेरी के वर्सोवा इलाक़े में पेशे से मॉडल 30 साल की आकांक्षा मोहन ने एक होटल के कमरे में कथित तौर पर फांसी लगाकर सुसाइ़ड कर ली. पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया है. इस मामले में जानकारी देते हुए एक अफसर ने बताया कि ख़ुदकुशी करने वाली मॉडल का नाम आकांक्षा मोहन था और उसकी लाश बुधवार को बरामद की गई. उन्होंने कहा कि पुलिस को अंदेशा है कि उसने डिप्रेशन में आकर सुसाइड को अंजाम दिया क्योंकि अपने नोट में उसने लिखा है कि वह ख़ुश नहीं है और शांति चाहती है.

यह भी पढ़ें: महंगी होंगी दालें और सब्ज़ियां, आरबीआई ने रेपो रेट में 50 बेसिस प्वाइंट की बढ़ोतरी की

ख़ुद को कमरे में क़ैद कर लिया था: पुलिस

वर्सोवा पुलिस थाने में एक सीनियर ऑफिसर ने बताया कि, "घटना का पता तब चला जब होटल के मैनेजर ने पुलिस को ख़बर दी कि होटल के कर्मचारी ने कमरे का दरवाज़ा काफी देर तक खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया. आत्महत्या करने वाली मॉडल मुंबई के लोखंडवाला इलाक़े में एक सोसाइटी में रहती थी और वह बुध को दिन में तक़रीबन एक बजे होटल आई थी उसके बाद उसने कमरे के अंदर ख़ुद को क़ैद कर लिया था".

पुलिस कर रही है जांच

ख़बर मिलने पर पुलिस की टीम होटल पहुंची और दरवाजा तोड़कर अंदर दाख़िल हुई, जहां कमरे के पंखे से उसकी लाश लटकती पाई गई. अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें लिखा है "मुझे माफ करना, कोई भी इस घटना के लिए ज़िम्मेदार नहीं है, मैं ख़ुश नहीं हूं मुझे शांति चाहिए". बहरहाल अब पुलिस मामले की तेज़ी से जांच कर रही है. पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि क्या मॉडल की ख़ुदकुशी करने की वजह सिर्फ उसका ख़ुश न होना था या फिर इसके पीछे कोई और वजह है.

इस तरह की ख़बरों के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें.

Trending news