जब फोटो खिंचवाते हुए गिर गई Mia Khalifa, तस्वीरों के साथ शेयर किया ‍Video
Advertisement

जब फोटो खिंचवाते हुए गिर गई Mia Khalifa, तस्वीरों के साथ शेयर किया ‍Video

मिया खलीफा (Mia Khalifa) 21 साल की उम्र में पोर्न इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम बन गई थीं. फिलहाल उन्होंने इस इंडस्ट्री को छोड़ दिया है.

जब फोटो खिंचवाते हुए गिर गई Mia Khalifa, तस्वीरों के साथ शेयर किया ‍Video

नई दिल्लीः लेबनानी मूल की साबिक अमेरिकन पोर्न स्टार मिया खलिफा (Mia Khalifa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियोज और तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं. मिया खलीफा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनके पोस्ट तेजी से वायरल हो जाते हैं. 

मिया खलीफा एक बार फिर चर्चा में हैं. पॉर्न इंडस्ट्री को काफी पहले छोड़ चुकी पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने इंटरनेट पर अपनी कुछ फोटो और एक वीडियो शेयर किया है. इन फोटोज और वीडियो को मिया खलीफा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. 

दरअसल, मिया खलीफा तस्वीरें खिंचवा रही थीं, इसी दौरान उनका पैर फिसल गया और और वह गिर गईं. इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए मिया खलीफा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'मेरे पास मेगन घुटने नहीं हैं, आपका शुर्किया.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

मिया खलीफा के इन तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.  पूर्व एडल्ड स्टार के पोस्ट को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग लाइक चुके हैं. फैंस जमकर इस पोस्ट को शेयर भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 'ड्रीम में एंट्री' गाने पर 60 लाख व्यूज मिले तो खुशी से पागल हो गई Rakhi Sawant, सिर पर केक रखकर एक्ट्रेस ने किया डांस- देखें Video

सियासी मुद्दों पर भी मुखर हैं खलीफा 
मिया खलीफ ने अभी कुछ माह पहले ही इंडिया के किसान तहरीक की हिमायत में ट्वीट किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी हंगामा हुआ था. इसके बाद कुछ दिन पहले वह इजरायल फिलिस्तीन विवाद में कूद पड़ी थीं. उन्होंने नाजियों के जमाने का शराब पीते हुए एक फोटो ट्वीट कर लिखा कि मेरी शराब आपके रंगभेद 'राज्य' से भी पुरानी है. मई के शुरुआती हफ्ते में पूर्वी येरूसलम पर कब्जे को लेकर इजरायल और फिलिस्तीन के बीच हिंसा भड़क उठी थी. जिसके बाद 28 साल की इस पूर्व पॉर्न स्टॉर ने फिलिस्तीन के समर्थन में सोशल मीडिया पर आवाज उठाई थी. 

ये भी पढ़ें: Hasin Jahan की तस्वीर पर यूजर ने कहा,- जिस्म की नुमाइश मत करो, अल्लाह के पास जाना है

 

पोर्न इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं मिया खलीफा 
मिया खलीफा 10 फरवरी 1993 में बेरुत, लेबनान में पैदा हुईं. बाद में वो अमेरिका में रहने लगीं. मिया खलीफा इतिहास में ग्रेजुएट हैं. मिया खलीफा 21 साल की उम्र में पोर्न इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम बन गई थीं. बताया जाता है कि एक लोकल फूड रेस्टोरेंट में काम करने के दौरान एक ग्राहक ने उनसे पोर्न इंडस्ट्री में काम करने के लिए राब्ता किया था. फिलहाल मिया खलीफा ने पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ दिया है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news